अनन्या के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी पहुंची NCB के दफ्तर

Shah Rukh Khans manager Pooja Dadlani appears at the NCB office
अनन्या के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी पहुंची NCB के दफ्तर
आर्यन केस में पूजा की एंट्री अनन्या के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी पहुंची NCB के दफ्तर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन इन दिनों जेल की सलाखों में है। मुंबई की क्रूज ड्रग्स पार्टी के दौरान आर्यन को गिरफ्तार किया गया था, जिस पर हर रोज एक नया एंगल निकलकर सामने आ रहा है। ड्रग्स केस में आर्यन को अब तक बेल नहीं मिल पाई है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की भी इस केस में एंट्री हो गई है और अब शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी एनसीबी दफ्तर पहुंची है। रिपोर्ट्स की मानें तो, वो आर्यन के कुछ डॉक्यूमेंट को लेकर NCB ऑफिस गई हुई है। 

पूजा ददलानी एनसीबी के दफ्तर पहुंच चुकी है। क्योंकि एनसीबी ने उन्हें ड्रग्स केस को लेकर पूछताछ के लिए बुलाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पूजा से आर्यन के केस को लेकर सवाल किए जा सकते है। इस पर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। जब पूजा ददलानी NCB के ऑफिस में पहुंची तो, उनके हाथ में एक डॉक्यूमेंट देखा गया, जो कि पूरी तरह सील था। 

दरअसल, हाल ही में आर्यन के मोबाइल से अनन्या पांडे के साथ की गई एक ड्रग्स चैट को लेकर अनन्या पांडे के घर पर रेड डाली गई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस एनसीबी दफ्तर अपने पिता चंकी पांडे के साथ पहुंची और शुक्रवार को उनसे लगभग 4 घंटे तक पूछताछ की गई, जिसमें अनन्या पांडे ने ड्रग्स लेने के सवाल पर कहा कि, उन्होंने आज तक ड्रग्स नहीं ली है। उनकी आर्यन से बात सिर्फ सिगरेट पीने को लेकर हुई है। हालांकि, एनसीबी ने उन्हें राहत नहीं दी है और अनन्या को 26 अक्टूबर को फिर से बुलाया गया है। 

 

Created On :   23 Oct 2021 6:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story