आर्यन-शाहरुख की मुलाकात: बेटे को देखकर भावुक हुए शाहरुख खान,शीशे की दीवार के उस पार दिखे आर्यन, जेल अधिकारियों ने नहीं दी घर के खाने की इजाजत

October 21st, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान इन दिनों मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है। उन्हें क्रूज पार्टी के दौरान ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में कोविड गाइडलाइन के अनुसार, कैदियों से मुलाकात नहीं की जा सकती थी। लेकिन, 20 अक्टूबर को जब आर्यन की जमानत नहीं हुई तो, शाहरुख को आर्यन से जेल में 18 मिनट तक मिलने की इजाजत मिल गई और दोनों ने एक-दूसरे से बातचीत की।

बता दें कि,शाहरुख खान ने जेल अधिकारियों से घर का खाना भेजने की इजाजत मांगी, जिस पर अधिकारियों ने कहा कि, इस बात की परमिशन उन्हें अदालत से लेनी होगी। कांच की दीवार के उस पार बेटे को देखकर शाहरुख की आंखे नम हो गई। तो, वहीं आर्यन भी पिता को देखकर भावुक हो गए। आर्यन की मां गौरी खान ने अपने घर पर मीठा बनाना और खाना पूरी तरह से बंद कर दिया है। वो मीठा तभी खाएंदी जब उनका बेटा रिहा होकर घर वापस लौटेगा। 

वहीं आर्यन खान की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट ने सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख दी है। इन सब के अलावा आर्यन के लिए बुरी बात ये हैं कि उन्हें अगर दीवाली के पहले बेल नहीं मिली तो, छुट्टियों पर कोर्ट बंद रहेंगे और आर्यन को इस दीवाली जेल पर ही रहना पड़े सकता है। 

Shah Rukh Khan Meets Aryan Khan at Arthur Road Jail; First Meeting Since  Son's Arrest

कैसे हुई जेल में शाहरुख की एंट्री
दरअसल, महाराष्ट्र के जेलों में कोरोना को देखते हुए कैदियों को अपने परिजनों से आमने-सामने मिलने की इजाजत नहीं थी। लेकिन, ये नियम बुधवार को ही बदल गए, जिसके बाद किंग खान तुरंत बेटे से मिलने जेल पहुंच गए और दोनों में लगभग 16 से 18 मिनट तक इंटरकॉम पर बातचीत की।

Aryan Khan Bail Hearing LIVE Updates: Shah Rukh Khan Meets Son in Arthur  Road Jail; Fans Say 'Stay Strong King'

शाहरुख और आर्यन के बीच एक शीशे की दीवार थी और उनकी मुलाकात के दौरान जेल के अधिकारियों की भी मौजूदगी थी। लगभग 15-18 मिनट की मुलाकात के बाद शाहरुख खान को ग्रे टी-शर्ट और चश्मा लगाए हुए जेल से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। बता दें कि, इससे पहले गौरी खान और शाहरुख खान अपने बेटे से वीडियो काल के जरिए बातचीत कर रहे थे। 

आर्यन खान पिछले 14 दिन से मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है। 20 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी, जिसके बाद आर्यन के वकीलों ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। देखना होगा कि, आर्यन को हाई कोर्ट से राहत मिलती है या नहीं।  

खबरें और भी हैं...