ड्रग केस: आर्यन की गिरफ्तारी के बाद भी शाहरुख खान की लोकप्रियता में नहीं आई कमी, भारत के सबसे पसंदीदा ‘ब्रांड’ है अभिनेता

October 28th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों काफी परेशान है। क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया गया है और आर्यन मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है। बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के कई विज्ञापनों पर रोक लगा दी गई। लॉयन फिल्म की अभिनेत्री नयनतारा ने फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया। लेकिन, इन सब के बावजूद शाहरुख की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई। 

एनडीटीवी में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, उद्योग जगत के विशेषज्ञों का कहना है कि, शाहरुख खान आज भी भारत के सबसे पसंदीदा ‘ब्रांडों’ में से एक हैं। बेटे के विवाद ने उनके की प्रोजेक्ट्स और विज्ञापनों को प्रभावित किया है। लेकिन, आज भी उनकी लोकप्रियता लोगों और कॉरपोरेट जगत में बरकरार है। जिन विज्ञापनों को रोका गया था उनमें से कई ने स्क्रीन पर अपनी वापसी भी कर ली है।

Why Picking on Shah Rukh Khan Was Such a Dumb Idea

एक विज्ञापन फर्म के वरिष्ठ कार्यकारी के अनुसार,"शाहरुख खान से जो कंपनी विज्ञापन करवाती है, उन्हें काफी कुछ हासिल होता है। क्योंकि शाहरुख लगभग सभी आयु वर्ग की पसंद है, जो उन्हें देखकर आकर्षित होती है।हाल ही में कैडबरी चॉकलेट की विनिर्माता प्रमुख कन्फेक्शनरी कंपनी मोंडेलेज इंडिया ने शाहरुख खान के साथ अपना दूसरा संस्करण लॉन्च किया है।

बता दें कि, आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख ने ये पहला बड़ा विज्ञापन किया है। बायजूस, विमल पान मसाला और एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने शाहरुख के विज्ञापन को वापस से टीवी स्क्रीन पर दिखाना शुरु कर दिया है।