शाहरुख खान के बेटे आर्यन के पास नहीं मिला ड्रग्स, आज मिल सकती है जमानत, क्या NCB करेगी विरोध ?

Shahrukh Khans son Aryan did not get drugs, can get bail today
शाहरुख खान के बेटे आर्यन के पास नहीं मिला ड्रग्स, आज मिल सकती है जमानत, क्या NCB करेगी विरोध ?
क्रूज पार्टी शाहरुख खान के बेटे आर्यन के पास नहीं मिला ड्रग्स, आज मिल सकती है जमानत, क्या NCB करेगी विरोध ?

डिजिटल डेस्क,मुंबई। किंग खान के बेटे आर्यन खान का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में उन्हें एक लग्जरी क्रूज से ड्रग्स पार्टी के दौरान एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। आर्यन समेत 5 अन्य आरोपियों को पहले तो हिरासत में लिया गया और मेडिकल जांच के बाद उनकी गिरफ्तारी की गई। हालांकि, आज का दिन आर्यन के लिए बहुत जरुरी है। क्योंकि आज उनके वकील सतीश मानशिंदे मुंबई के सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका दाखिल करेंगे। आर्यन के वकील की मानें तो, उनका केस जमानती हैं क्योंकि, उनके पास से कुछ भी बरामद नहीं किया गया है। 

Shah Rukh Khan's son Aryan Khan arrested in cruise drug raid; taken for  medical test [PHOTOS]

आर्यन की एनसीबी कस्टडी आज खत्म हो जाएगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, आर्यन की जमानत याचिका का एनसीबी विरोध नहीं करेगी। आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा की कस्टडी आज खत्म हो जाएगी। माना जा रहा कि, कोर्ट में पेश करने से पहले तीनों को साथ बिठाकर एनसीबी पूछताछ कर सकती है। रविवार की रात आर्यन ने एनसीबी ऑफिस में अपनी रात गुजारी। 

क्या कहा आर्यन के वकील ने
वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि, मेरे क्लाइंट का केस जमानत वाला है। क्योंकि, उनके पास से कुछ भी बरामद नहीं किया गया है। उन्होंने ड्रग्स भी नहीं ली थी। गिरफ्तार करने के बाद उनका फोन चेक किया जा चुका है, जिसमें कुछ नहीं मिला। मेरे क्लाइंट को पार्टी में बुलाया गया था इसलिए उनके पास से क्रूज का टिकट भी नहीं मिला। मैं जमानत की अर्जी दाखिल करता, लेकिन रविवार होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। बता दें कि, आर्यन खान पर एनडीपीसी के तहत 8 C, 20 B, 27 और 35 की धाराएं लगाई गई हैं। 


 

Created On :   4 Oct 2021 4:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story