दैनिक भास्कर हिंदी: विद्या के लुक से इंप्रेस हुईं शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा, कहा- मां की याद दिला दी

September 21st, 2019

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अनु मेनन के निर्देशन में बन रही फिल्म "शकुंतला देवी" में विद्या बालन लीड रोल में नजर आएंगी। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। शकुंतला के किरदार में विद्या बिल्कुल शकुंतला की तरह ही नजर आ रही थीं। विद्या के इस लुक को जब दिवंगत शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा देवी ने देखा को वह बहुत खुश हुईं।

विद्या के लुक को देखकर अनुपमा बहुत इमोशनल हो गईं और ​इसके लिए विद्या की तारीफ की। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ​विद्या ने उन्हें उनकी मां की याद दिला दी। अनुपमा की इस बात को सुनकर कहा जा सकता है कि विद्या ने उनके किरदार को बहुत अच्छी तरह अडॉप्ट किया है। बता दें अनुपमा देवी लंदन में रहती हैं और वहां रहकर भी अपनी मां की बायोपिक पर पूरी नजर रखे हुए हैं।

शकुंतला देवी की बायोपिक को लेकर भी विद्या ने भी एक बातचीत में कहा था कि "मैं बड़े पर्दे पर ह्यूमन कंप्यूटर शकुंतला देवी का किरदार निभाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। वह वाकई वो महिला थीं जिन्होंने अपनी आत्मीयता को नहीं छोड़ा, जिसकी एक मजबूत नारीवादी आवाज थी और जीत के लिए वह बहुत बहादुरी से लड़ती थीं। हालांकि जो चीज मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है वो ये है कि आप किसी मजेदार आदमी को आम तौर पर गणित के साथ जोड़कर नहीं देखते हैं।"

खबरें और भी हैं...