Video: "शिकारा" की टीम ने कश्मीर के अस्थिर जिले में ऐसे शूट किया सीन, लगा 2 घंटे का समय

Shikara Team Was Given Only 2 Hours To Shoot A Scene In A Volatile District Of Kashmir
Video: "शिकारा" की टीम ने कश्मीर के अस्थिर जिले में ऐसे शूट किया सीन, लगा 2 घंटे का समय
Video: "शिकारा" की टीम ने कश्मीर के अस्थिर जिले में ऐसे शूट किया सीन, लगा 2 घंटे का समय

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। विधु विनोद चोपड़ा की आगामी फ़िल्म "शिकारा" से जुड़ी हर प्रक्रिया ने हमें फ़िल्म के प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है। ऐसे में, निर्माताओं ने आज एक वीडियो जारी किया है जहां उनके पास सुरक्षा कारणों से श्रीनगर में शूटिंग करने के लिए केवल दो घंटे का वक़्त था और वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि यह संघर्ष वास्तव में कितना तनावपूर्ण था!

यह भी पढ़े: मशहूर सिंगर शकीरा का 43 वां बर्थडे आज, पूरा होने वाला है बचपन का सपना

फिल्म के मेकर्स ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए लिखा गया कि इस फिल्म क्रू को कश्मीर के एक अस्थिर जिले में एक दृश्य को शूट करने के लिए केवल 2 घंटे दिए गए थे। देखिये... इतने कम समय में भी इसे कितनी खूबसूरती से पेश किया गया है। 

परफेक्ट शॉट के लिए समर्पित थी टीम
वीडियो में, हम फ़िल्म की कास्ट और क्रू को कश्मीर के अमीरा कदल जिले में शिकारा की शूटिंग करते हुए देख सकते हैं, जहां सशस्त्र पुलिस की मौजूदगी है और फिल्म की टीम ने तनावपूर्ण माहौल शूटिंग को अंजाम दिया है। विधु विनोद चोपड़ा ने सुनिश्चित किया कि उन्हें शूटिंग के पहले दिन ही परफ़ेक्ट शॉट मिल जाए और पूरी टीम निर्धारित समय में सीन खत्म करने के लिए बहुत समर्पित नज़र आ रही है।

अनकही कहानी को किया उजागर
शिकारा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म स्वयं विधु विनोद चोपड़ा के अपने जीवन से प्रेरित है और निर्देशक ने इस फ़िल्म के जरिये अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है। "शिकारा" में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है, जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

यह भी पढ़े: रितेश और ​जेनेलिया की ए​नीवर्सरी आज, एक्टर ने फनी वीडियो शेयर कर दी बधाई

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म "शिकारा" 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

Created On :   3 Feb 2020 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story