दैनिक भास्कर हिंदी: Good News: शिल्पा के घर आई नन्हीं परी, दूसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस ने यह रखा बेटी का नाम

February 21st, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी को जन्म दिया। इस बात की जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर दी। साथ ही बेटी के नाम का भी खुलासा किया। शिल्पा ने बेटी का नाम समिशा शेट्टी रखा है।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि  'ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है। ये बताते हुए खुशी हो रही है कि नन्ही परी ने हमारे घर पर कदम रखा है। समिशा शेट्टी कुंद्रा। समिशा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया। घर में जूनियर SSK आ गई हैं।' साथ ही शिल्पा ने बेटी के नाम का मतलब बताते हुए एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में शिल्पा अपनी बेटी का हाथ थामे नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि 'सा संस्कृत का शब्द है जिसका मतलब 'टू हैव' होता है और मिशा रशियन शब्द है। इसका अर्थ होता है कि 'कोई जो भगवान की तरह हो।' यानी कि हमारी देवी लक्ष्मी, जिसने हमारे परिवार को पूरा किया। हमारी बेटी को अपना प्यार और आशीर्वाद दें।' 

य​ह भी पढ़े: डराने में कामयाब नहीं हो सके विक्की कौशल, फनी लगेंगी दीवार पर रेंगती चुड़ैलें

साल 2012 में बेटे को दिया था जन्म
बता दें शिल्पा ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की​ थी। साल 2012 में शिल्पा ने पहले बच्चे (बेटा वियान) को जन्म दिया था। लेकिन साल 2020 में उन्होंने बेटी के जन्म की घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया। शिल्पा द्वारा दी गई इस गुड न्यूज के बाद उनके फैंस बहुत खुश हैं।

खबरें और भी हैं...