प्रसिद्धि दोधारी तलवार है

Shilpa Shetty says Fame is a double-edged sword
प्रसिद्धि दोधारी तलवार है
शिल्पा शेट्टी प्रसिद्धि दोधारी तलवार है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म निकम्मा से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली बॉलीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि प्रसिद्धि दोधारी तलवार है।

स्टारडम के नुकसान के बारे में आईएएनएस से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, प्रसिद्धि एक दोधारी तलवार है, लेकिन आपको इसकी सराहना करनी होगी और नुकसान कुछ ऐसा है जिसे आपको अपनी प्रगति में लेने की जरूरत है.. यह आपके करियर का अंत होगा। या इंडस्ट्री में अगर लोग आपको परेशान किए बिना पानी पुरी खाने की इजाजत देते हैं, तो मैं कहूंगी कि यह कुछ ऐसा होगा जो चिंताजनक होगा।

शिल्पा ने कहा कि, वह सभी के प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हैं।

उन्होंने कहा, यह थोड़ा कठिन हो जाता है जहां लोग नहीं जानते कि कब रेखा खींचनी है क्योंकि हम एक चिड़ियाघर में बंदर नहीं हैं, हम यहां मनोरंजन करने के लिए हैं और मैं सभी के प्यार के लिए दिल से आभार व्यक्त करती हूं।

लेकिन कभी-कभी जब आपने बहुत मेहनत की है और आप अपने परिवार के साथ ब्रेक लेने की कोशिश करते हैं और कभी-कभी जब आप हवाईअड्डे पर होते हैं और आप अपने दो साल के बच्चे का हाथ पकड़ते हैं और कोई आता है और एक सेल्फी लेना चाहता है . यह कभी-कभी डरावना होता है लेकिन अन्यथा यह प्रसिद्धि के खेल का हिस्सा है।

शिल्पा अगली बार रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई देंगी, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर एक पुलिस एक्शन ड्रामा वेब सीरीज है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story