दैनिक भास्कर हिंदी: बिना सोचे समझे कंगना ने विधायक के खिलाफ किया ट्वीट, शिवसेना ने विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया 

December 14th, 2020

डिजिटल डेस्क (भोपाल)। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है। कंगना अक्सर अपने ट्वीट्स से महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधती रहती हैं। अब एक लेटर सामने आया है, जिसमें ईडी की जांच में घिरे शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना रानौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव विधानसभा अध्यक्ष को दिया है। दरअसल, कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि ईडी की तलाशी के दौरान प्रताप सरनाईक के पास से एक पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड बरामद किया गया है। इसी आरोप के खिलाफ प्रताप सरनाईक ने विशेषाधिकार हनन नोटिस दायर किया है।

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक का कहना है कि कगंना ने जानबूझकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की। उन्होंने इस खबर को प्रकाशित और प्रसारित करने वाले मीडिया संस्थानों के खिलाफ भी नोटिस दायर किया है। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने शिवसेना प्रताप सरनाईक के घर से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिलने की बात पोस्ट की थी। इस ट्वीट को ही कंगना ने री-ट्वीट कर दिया और लिखा कि 'जब मैंने कहा था कि मुंबई POK जैसा लग रहा है, तब इन्होंने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। जिन पर आप भरोसा करते हैं वही आपका भविष्य तय करते हैं, इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों'। 

यह पहली बार नहीं हैं, कंगना के खिलाफ इसके पहले भी मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने पर महाराष्ट्र विधानसभा ने विशेषाधिकार प्रस्ताव भी पारित किया गया था। 

इसके पहले मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर पर छापेमारी की थी। इसके बाद प्रताप सरनाईक के कुछ करीबियों को गिरफ्तार भी किया गया। ईडी ने प्रताप सरनाईक और उनके बेटे विहंग को पूछताछ के लिए नोटिस भी जारी किया है, लेकिन दोनों अभी पेश नहीं हुए हैं। वहीं, ईडी ने प्रताप सरनाईक के घर से पाकिस्तान के क्रेडिट कार्ड मिलने जैसी कोई बात आधिकारिक तौर पर नहीं कही है।