दैनिक भास्कर हिंदी: JNU: दीपिका पर भाजपा नेता के बिगड़े बोल, उनका काम नाचने का है और उन्हें वहीं काम करना चाहिए

January 10th, 2020

हाईलाइट

  • अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर बीजेपी नेता का विवादित बयान
  • फिल्म छपाक को लेकर चलाया जा रहा बॉयकाट अभियान
  • देशभर में 10 जनवरी को रिलीज होगी छपाक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। JNU में हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण के वहां पहुंचने पर सियासत का दौर गरमा गया है। नेताओं की जुबां से लेकर सोशल मीडिया तक दीपिका पादुकोण की आलोचना शुरू हो गई है। वहीं बीजेपी के कुछ नेताओं द्वारा सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म 'छपाक' का बॉयकाट अभियान भी चलाया जा रहा है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को देशभर में रिलीज हो रही है।

वहीं अब फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की आलोचना का दौर थमते नहीं दिख रहा है, मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने उनको लेकर विवादित बयान दें दिया। दरअसल, हरदा पहुंचे भार्गव ने मीडिया से चर्चा के दौरान लेकर कहा, दीपिका का काम नाचने का है और उन्हें वहीं काम करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा, अगर उन्हें राजनीति ही करनी है तो फिर वह पूरी तरह से इसमें उतर जाएं। वहीं अब गोपाल भार्गव के बयान पर कांग्रेस के प्रवत्ता नरेन्द्र सलुजा ने पलटवार करते हुए उनके बयान को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा, उन्हें (गोपाल भार्गव) को यह भी बताना चाहिए की, बीजेपी से जुटी अभिनैत्रियों पर उनके क्या विचार हैं।

 

 

JNU पहुंचने के बाद से जारी है विवाद
दरअसल, जेएनयू हिंसा के बाद दीपिका जेएनयू पहुंची थी। और उन्होंने आंदोलन कर रहे छात्रों से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही दीपिका विपक्ष के निशाने पर आ गई थी।आपको बता दें कि, दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। इससे पहले मप्र की कमलनाथ सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मध्यप्रदेश सरकार के बाद ही छत्तीसगढ़ सरकार ने भी प्रदेश में छपाक फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है।

खबरें और भी हैं...