अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, कहा- मेरे जैसे अभिनेता के लिए वह एक रोमांचक प्रस्ताव था

Siddhant Chaturvedi will be seen in different roles in Bunty Aur Babli 2
अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, कहा- मेरे जैसे अभिनेता के लिए वह एक रोमांचक प्रस्ताव था
बंटी और बबली 2 अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे सिद्धांत चतुर्वेदी, कहा- मेरे जैसे अभिनेता के लिए वह एक रोमांचक प्रस्ताव था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गली बॉय में एमसी शेर के रूप में शानदार काम करने के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी अगली फिल्म बंटी और बबली 2 में नायक की भूमिका निभाएंगे, जहां वह सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और डेब्यूटेंट शारवरी के साथ दिखेंगे। लोगों को ठगने वाले बंटी का किरदार निभाने वाले सिद्धांत एक ही फिल्म में इतने सारे किरदार निभाने को लेकर उत्साहित हैं।

अभिनेता ने कहा, मुझे बंटी और बबली 2 में इतने सारे किरदार मिले हैं, क्योंकि हम फिल्म में किरदार बदलने में कामयाब रहे हैं! मेरे जैसे अभिनेता के लिए वह एक रोमांचक प्रस्ताव था, क्योंकि मैं लोगों को दिखा सकता था कि मैं अपनी पहली फिल्म में नायक के रूप में क्या कर सकता हूं। उन्होंने इतने सारे किरदार निभाने और हर किरदार के तौर-तरीकों और बॉडी लैंग्वेज के संबंध में चीजों को ठीक करने की चुनौती के बारे में बताते हुए कहा, हर किरदाम में ढेर सारी तैयारी होती थी, हर किरदार के लिए मुझे अलग-अलग लहजे और बॉडी लैंग्वेज की जरूरत होती थी।

बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी बंटी और बबली के किरदार में हैं। 19 नवंबर को दुनियाभर में रिलीज होने वाली इस फिल्म को वरुण वी. शर्मा ने लिखा और निर्देशित किया है, जिन्होंने सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी ब्लॉकबस्टर में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   26 Oct 2021 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story