दैनिक भास्कर हिंदी: एक सीन को करने के बाद रोने लगी थी SOTY2 की यह स्टार, जानें वजह

June 10th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म स्टूडेंट आफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हालही में अपनी ​डेब्यू फिल्म से जुड़ा एक वाक्या शेयर किया है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वे फिल्म के एक सीन को करने के बाद वे रोने लगी थी। 

अनन्या ने बताया कि मैं फिल्म की शू​टिंग कर रही थी। वह मेरा इंट्रो सीन था। उस वक्त मुझे कार में बैठकर आना था और कूल अंदाज में मेरी एंट्री थी। इस सीन को बार बार शूट किया गया, लेकिन शॉट फाइनल नहीं हुआ। दरअसल, फिल्म के डॉयरेक्टर मेरे बाल उड़ते हुए दिखाना चाहते थे। बार बार सीन करने के बाद भी मेरे बाल उड़ नहीं रहे थे। उस दिन हवा का भी नहीं चल रही थी तो पुनीत ने कहा कि चलो यह सीन कल करते हैं। पुनीत के इतना कहते ही अनन्या किनारे पर चली गईं और रोने लगी। उन्हें लगा कि उन्होंने चश्मा लगाया है तो किसी को पता नहीं चलेगा। जब पुनीत ने देखा तो वे जोर जोर से हंसने लगे।

अनन्या ने बताया कि जब सबने मुझसे वजह पूछी तो मैंने बताया कि मुझे लगा था सीन आज नहीं हुआ तो मेरा फिल्म में एंट्रो सीन नहीं होगा। ये सुनकर सब हंस पड़े। तब मैंने कहा, अरे मुझे थोड़ी न पता है कि क्या होगा। मुझे लगा कि मेरा सीन अब फिल्म में नहीं होगा।

बता दें हालही में अनन्या को काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल उन्होंने कहा था कि यूएस कॉलेज में जर्नलिज्म के कोर्स के लिए सेलेक्ट किए जाने के बाद भी वे वहां पर नहीं जा पाईं क्योंकि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म के लिए समय निकालना था। यूजर्स ने इसे झूठ बताया। हालही में अनन्या ने अपनी बात को प्रूफ करने के लिए प्रूव शेयर किया।