दैनिक भास्कर हिंदी: SSR Case: महेश भट्ट पर लग रहे आरोपों के बीच अनुपम खेर ने किया रिएक्ट

August 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को करीब 2 माह बीत चुके हैं। इस केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। लेकिन, अभी तक इस आत्महत्या मामले में कोई खास सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है, जिससे पता चल सके कि उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया। वहीं हालांकि इस मामले में नेपोटिज्म का मुद्दा कई बार सामने आया है। जिसके घेरे में बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर लगातार निशाना साधा गया है। 

इस केस में रिया चक्रवर्ती के करीबी माने जाने वाले डायरेक्टर महेश भट्ट पर पर भी कई आरोप लगाए हैं। इस बीच अभिनेता अनुपम खेर ने इस मामले में अपनी बात रखी है। उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इस मामले को लेकर कहा कि, मैं अंधा नहीं हूं लेकिन अभी कुछ नहीं बोलूंगा।

मलाइका अरोरा ने ब्यूटी टिप्स साझा किया

इंटरव्यू में अनुपम ने महेश भट्ट की तारीफ की। उन्होंने कहा कि, वे तब तक कुछ नहीं बोलेंगे जब तक कुछ साबित ना हो जाए। उन्होंने कहा कि, मैं महेश का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने मेरे लिए काफी किया है। जब तक वो मुझे खुद आकर कुछ नहीं बोलते, या फिर जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता, मैं उन्हें बेनिफिट ऑफ डाउट देना चाहूंगा।

अनुपम ने बताया कि वह अक्सर जीवन से जुड़ी सलाह लेने के लिए महेश भट्ट के पास जाते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि महेश भट्ट को उनके सपोर्ट की जरूरत नहीं है और वह ऐसे इंसान है जो खुद अपनी लड़ाई लड़ सकते हैं।

पति डेनियल संग सनी ने बीच में बिताया समय

उन्होंने कहा कि, मैं अंधा नहीं हूं लेकिन अभी कुछ नहीं बोलूंगा. मुझे मेरे परिवार ने सिखाया है कि कभी भी उन हाथों को मत काटों जिन्होंने तुम्हें सहारा दिया है। आपको बता दें कि सुशांत मामले में महेश भट्ट को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। वहीं उनकी बेटी आलिया और पत्नी सोनी राजदान को भी ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा उनसे पूछताछ भी की गई है।