51वां बर्थडे: भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सुहाना खान का पहला पोस्ट, कुछ ऐसे दी मां गौरी खान को बधाई

October 8th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। किंग खान और उनका पूरा परिवार इन दिनों तनाव में हैं। क्योंकि, शाहरुख और गौरी के बेटे आर्यन खान की जमानत नहीं हो पाई है, जिसकी वजह से आज गौरी खान के 51वें जन्मदिन का सेलिब्रेशन भी कैंसिल कर दिया गया है। वहीं आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुहाना खान ने कोई भी पोस्ट करना बंद कर दिया था। लेकिन, आज अपनी मां के जन्मदिन पर उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए गौरी को जन्मदिन की बधाई दी है। ये तस्वीर सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडिल पर शेयर की है।

Gauri Khan joins daughter Suhana Khan for a party in UK. . . #SuhanaKhan # GauriKhan | Bollywood celebrities, Bollywood actress, Bollywood

बता दें कि, सुहाना एक स्टारकिड है और सोशल मीडिया पर बिग फैन फॉलोइंग शेयर करती है। इंस्टाग्राम पर उनके 2.1 मिलियन फॉलोवर्स है। मम्मी गौरी और पापा शाहरुख की एक ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे मां"। सुहाना के एक छोटे से कैप्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, वो अपने भाई को लेकर कितनी दुखी है। वहीं गौरी खान की बता करें तो, वो अपने बेटे की गिरफ्तारी की वजह से किसी भी प्रकार का सेलिब्रेशन नहीं कर रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, गौरी कुछ दिन पहले जब एनसीबी कार्यालय में बेटे आर्यन से मिलने गई थी तो, उनके लिए घर के कपड़े और मैक डी के कुछ बर्गर्स लेकर गई थी। लेकिन, सिक्योरिटी के चलते आर्यन तक ये सामान न देने के लिए कह दिया गया। गौरी के जन्मदिन पर आर्यन की जमानत को लेकर एक फिर कोर्ट मे सुनवाई होगी, जिसमें ड्रग्स मामले पर कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी।