comScore

Sushant Case: भाजपा नेता नितेश राणे ने सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के बॉयफ्रैंड पर उठाए सवाल, कहा 'पूछताछ हुई तो सब कुछ सामने आ जाएगा'

Sushant Case: भाजपा नेता नितेश राणे ने सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के बॉयफ्रैंड पर उठाए सवाल, कहा 'पूछताछ हुई तो सब कुछ सामने आ जाएगा'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सोमवार (14 सितंबर) को नया मौड़ आया है। महाराष्ट्र के कद्दावर नेता नारायण राणे के बेटे और भाजपा नेता नितेश राणे ने रिपब्लिक भारत न्यूज चेनल को एक इंटरव्यू इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें दिशा सालियान की मृत्यु का सच पता है, लेकिन वो चाहते हैं कि दिशा के बॉयफ्रेंड रोहन खुद सामने आकर सच सबको बताएं। नितेश राणे ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि रोहन के पास 8 जून की रात का बड़ा सच है, जिस कारण वो इतने दिनों से मैंगलोर में जाकर बैठे हैं। उनके बिना यह जांच पूरी ही नहीं हो सकती है। 

अगर रोहन CBI को सच नहीं बताएगा तो मैं बताऊंगा
नितेश राणे ने कहा कि जो रोहन राय सबूतों को छिपा रहा है वो मेरे पास है। अगर रोहन CBI को सच नहीं बताएगा तो मैं बताऊंगा। जो 8 तारीख को हुआ है मैं वो CBI को बताऊंगा। जो दिशा के साथ रहता था रोहन वो गायब क्यों है? जब दिशा गिरी तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया? पार्टी में दिशा को बुलाया गया था लेकिन वो नहीं जाना चाहती थी।

आप मुंबई आओ, मैं आपको सुरक्षा दूंगा
दिशा के सबसे करीब रोहन राय था, लेकिन रोहन से अभी तक किसी ने पूछताछ नहीं की, वो कहां गायब है। मैं रोहन राय को बताना चाहता हूं कि आप मुंबई आओ। डरो मत, मैं आपको सुरक्षा दूंगा। सब कुछ सच-सच आप एजेंसी को बताओ। रोहन राय से पूछताछ हुई तो सब कुछ सामने आ जाएगा, 8 जून की पार्टी में एक नेता भी था मौजूद। उस पार्टी में एक बिल्डर, दो एक्टर, एक एक्टर का भाई और एक बड़ा नेता भी शामिल था।

एक हफ्ते में दोनों ने की आत्महत्या
बॉलीवुड के दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने 8 जून के दिन अपने घर की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। दिशा सालियान ने यह कदम क्यों उठाया था, यह अभी तक साफ नहीं है लेकिन उनकी मृत्यु के एक हफ्ते बाद ही सुशांत सिंह राजपूत ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिस कारण लोग दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को आपस में जोड़कर देख रहे हैं। लोगों का दावा है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों में कोई न कोई सम्बंध जरूर है, जो जल्द ही सबके सामने आएगा।

दिशा के आत्महत्या नहीं करने का दावा किया
नितेश राणे ने कहा है कि दिशा सालियान का मर्डर हुआ है, 'मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की है। अगर यह आत्महत्या है तो रोहन, उसके दोस्तों, पड़ोसियों और वॉचमैन घबराए हुए क्यों हैं?' नितेश राणे ने सीबीआई जांच की तारीफ करते हुए कहा है कि, उन्हें इस बात की खुशी है कि यह सही दिशा में बढ़ रही है और जल्द ही सच सबके सामने होगा।

दिशा की मौत से परेशान थे सुशांत
नितेश राणे ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों में कनेक्शन होने का भी दावा किया है। नितेश राणे के अनुसार, 'सुशांत सिंह राजपूत 8 जून के बाद काफी परेशान थे। 8 तारीख को ऐसे कौन से लोग पार्टी में मौजूद थे, जिनको बचाने के लिए सरकार इतनी मेहनत कर रही है ? सिर्फ रिया के लिए सरकार इतनी मेहनत नहीं करती।'

कमेंट करें
9ipFK