comScore

SSR death probe: रिया चक्रवर्ती, भाई-पिता संग ED दफ्तर से निकलीं, एजेंसी ने करीब 10 घंटे पूछताछ की

SSR death probe: रिया चक्रवर्ती, भाई-पिता संग ED दफ्तर से निकलीं, एजेंसी ने करीब 10 घंटे पूछताछ की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को रिया समेत उनके भाई, पिता, सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, सिद्धार्थ पिठानी से दूसरे दौर की पूछताछ की। ये पूछताछ करीब 10 घंटों तक चली। ED इस बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही थी कि आखिर रिया ने इतनी कम कमाई में 76 लाख रुपये के शेयर्स कैसे खरीदे?

बता दें कि सुशांत सिंह के पिता ने आरोप लगाए हैं कि उनके बेटे के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपए रिया और उससे संबंधित लोगों के खाते में ट्रांसफर किए गए। ED इसी आधार पर ये पूछताछ कर रही है।  

सुबह 11 बजे ED के दफ्तर पहुंची थी रिया
समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि रिया, उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने सोमवार को अपने निर्धारित समन के जवाब में सुबह 11 बजे के आसपास बलार्ड एस्टेट क्षेत्र में केंद्रीय जांच एजेंसी के कार्यालय पहुंचे। रिया और सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी ED कार्यालय पहुंची। इन चारों से पहले भी एजेंसी ने पूछताछ की थी। इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पीठानी और रिया के CA को भी ED ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

रिया के भाई से 18 घंटे की पूछताछ
शनिवार को ईडी ने जब 18 घंटे तक रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ की थी तो इस दौरान रिया और शोविक की कंपनी से जुड़े कुछ तथ्य हाथ लगे थे। सूत्रों की माने तो इन तथ्यों के आधार पर आज रिया से पूछताछ की की गई है। ईडी ने रिया के सीए को भी इसलिए पूछताछ के लिए बुलाया था ताकि इस बात का खुलासा हो सके कि 15 करोड़ की रकम यदि रिया के खातों में नहीं है तो फिर कहां है और वो कौन लोग है जिनके खातो में ये रकम भेजी गई।

कमेंट करें
3ZlXs