comScore

सुशांत मामला: ड्रग्स केस की जांच में जुटी NCB टीम के एक अधिकारी को हुआ कोरोना, रोकी गई पूछताछ

सुशांत मामला: ड्रग्स केस की जांच में जुटी NCB टीम के एक अधिकारी को हुआ कोरोना, रोकी गई पूछताछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से जांच कर रहा है। रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक समेत अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एनसीबी की टीम हर दिन इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ भी कर रही है। ऐसे में आज बुधवार को सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। समन मिलने के बाद श्रुति आज एनसीबी के सामने पेश हुईं लेकिन कुछ घंटे बाद उन्हें वापस भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि, पूछताछ के लिए गठित SIT का एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

एनसीबी के उप निदेशक केपी.एस. मल्होत्रा ने एक बयान में कहा, एनसीबी एसआईटी टीम का एक सदस्य जांच में कोविड-19 पॉजिटिव निकला। एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट अभी एनसीबी को मिली। मल्होत्रा ने कहा, एहतियात के मद्देनजर एसआईटी के अन्य सदस्यों की भी जांच करायी जाएगी और सभी निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। इसी के कारण एनसीबी ने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया है। फिलहाल पूछताछ रोक दी गई है।

जया साहा और श्रुति मोदी को किया गया था तलब
श्रुति मोदी को जांच में शामिल होने के लिए एनसीबी ने मंगलवार को तलब किया था। श्रुति मोदी के अलावा, सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी एजेंसी द्वारा तलब किया गया था।

NCB डेढ़ दर्जन से ज्यादा को कर चुकी है गिरफ्तार
सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल मामले में एनसीबी अब तक डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया था।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने मोंट ब्लैंक अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी सुशांत की मौत के मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है।

कमेंट करें
GazbN