दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली से मिला सम्मान

August 15th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली से मिला सम्मान

मुंबई, 15 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया और सिनेमा में उनके योगदान के लिए कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली से विशेष सम्मान मिला है।

सुशांत की यूएस बेस्ड बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ यह खबर साझा की। तस्वीर में श्वेता ने अभिनेता को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली द्वारा दिया गया प्रमाण पत्र दिखाया है।

श्वेता ने लिखा, भारतीय स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कैलिफोर्निया ने मेरे भाई (सुशांत) के समाज में दिए गए योगदान को पहचाना और सम्?मान दिया। कैलिफोर्निया हमारे साथ है.. और आप? .. कैलिफोर्निया आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।

प्रमाण पत्र में कहा गया है कि कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली सुशांत को उनके बॉलीवुड सिनेमा में उनके योगदान और समुदाय के लिए परोपकारी कामों के साथ-साथ भारत की समृद्ध संस्कृति और विरासत को बढ़ावा देने के उनके प्रयासों के लिए विशेष सराहना करते हैं।

सुशांत 14 जून को अपने निवास पर मृत पाए गए थे। उनके परिवार ने उनकी प्रेमिका, अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है। दिवंगत अभिनेता के परिवार, प्रशंसकों और दोस्तों ने उनकी मौत की सीबीआई जांच करने की मांग की है।

एसडीजे/जेएनएस