दैनिक भास्कर हिंदी: Emotional Birthday Note: सुशांत की बहन प्रियंका ने लिखा 'तुम्हें अब कभी नहीं देख पाऊंगी, ये सोच कर ही डर लगता है' 

January 21st, 2021

नई दिल्ली  (आईएएनएस)। दिल्ली में रहने वाली, पेश से वकील, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने आज (गुरुवार) अपने भाई को उनके 35वें जन्मदिन पर याद किया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने और सुशांत का एक वीडियो को साझा किया है, जो कई तस्वीरों से बना एक कोलाज है। अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए प्रियंका ने लिखा है, मेरा गौरव और मेरा जिगरी दोस्त, हम दोनों सिर्फ भाई-बहन के रूप में बड़े नहीं हुए हैं, बल्कि हमारे बीच गहरी दोस्ती का एक रिश्ता भी पनपा, हम एक-दूसरे के प्रति समर्पित साथी रहे हैं।

वह आगे लिखती हैं, बीते दिनों तुम जहां कहीं भी गए हो, हर बार तुमने अपनी वापसी की है। इस बार भी जब तुम छोड़कर गए, तब तुमने और भी मजबूती से अपनी वापसी की है। तुम मेरी हर एक सांस में समा गए हो, तुम्हारी गहरी आंखें, मासूम सी मुस्कुराहट हमेशा के लिए मेरे दोस्त बन गए हैं, मेरी हर सोच में तुम समा गए हो। तुम्हारी मौजूदगी का अहसास मुझे हर पल होता है।

आखिर में प्रियंका लिखती हैं, लेकिन इस बार मैं तुम्हें सुन नहीं सकती। मैं दुआ मांगती हूं कि तुम्हारा जवाब आए, तुम मेरी बातों पर अपनी प्रतिक्रियाएं दो, मुझे छेड़ो, मुझ पर चिल्लाओ, क्योंकि तुम्हारी खामोशी को सहना अब मुश्किल हो गया है। तुम्हें अब कभी नहीं देख पाऊंगी, महज इस सोच से ही बहुत डर लगने लगता है। बस बताओ कि तुमसे मिलने के लिए कहां जाना पड़ेगा, क्योंकि मुझे तुमसे कई सारी बातें करनी हैं। मुझे पता है कि यह सब सुनने में भले ही बहुत अजीब लगे, लेकिन मेरी यही बाते मेरे लिए एक उम्मीद है। बेहद दुख के साथ तुम्हारी सोना दी! हैप्पी बर्थडे मेरे सनशाइन!!! हैशटैगसुशांतसिंहराजपूत हैशटैगसुशांतडे हैशटैगएसएसआररियंस।

 

 

खबरें और भी हैं...