दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत की भांजी मल्लिका बोलीं, मैं उनसे बेहतर इंसान को न जानती हूं, ना जानूंगी

August 13th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत की भांजी मल्लिका बोलीं, मैं उनसे बेहतर इंसान को न जानती हूं, ना जानूंगी

मुंबई, 13 अगस्त (आईएएनएस)। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह के लिए उनके मामा से बेहतर कोई नहीं है।

मल्लिका ने गुरुवार दोपहर को अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा की और लिखा, मैं आपसे बेहतर किसी इंसान को नहीं जानती और ना कभी जान पाऊंगी।

इस पोस्ट में उन्होंने अपने गुलशन मामा (सुशांत) के साथ क्लिक की गई एक खुशनुमा सेल्फी शेयर की है। इसमें हैशटैग एससी फॉर सुशांत डाला है, जो गुरुवार सुबह से ही ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था, हम सीबीआई जांच के लिए एक राष्ट्र के रूप में एक साथ खड़े हैं। निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है और हम सच्चाई के बाहर आने के अलावा और किसी भी चीज की उम्मीद नहीं करते हैं।

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सुशांत की प्रेमिका रिया ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा कि उनके दिवंगत प्रेमी के पिता के.के. सिंह ने उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

एसडीजे/एसजीके

खबरें और भी हैं...