सुष्मिता सेन के घर गूंजी किलकारियां, भाभी चारु असोपा ने दिया बेटी को जन्म

Sushmita Sens sister-in-law Charu Asopa gave birth to a daughter
सुष्मिता सेन के घर गूंजी किलकारियां, भाभी चारु असोपा ने दिया बेटी को जन्म
अभिनेत्री के घर खुशखबरी सुष्मिता सेन के घर गूंजी किलकारियां, भाभी चारु असोपा ने दिया बेटी को जन्म

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के घर दिवाली से पहले ही लक्ष्मी का आगमन हो गया है। जी हां! उनकी भाभी चारु असोपा ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की। बता दें कि, सुष्मिता के भाई राजीव सेन और भाभी चारु असोपा के घर सोमवार को ये खुशखबरी आई, जिसके बाद राजीव ने चारु और अपनी नई राजकुमारी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। 

राजीव का पोस्ट
राजीव ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,"बेटी हुई है, चारु ठीक और फिट है .. अंत तक मजबूत होने के लिए मेरी पत्नी पर गर्व है .. आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद .. भगवान का शुक्र है"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

सुष्मिता का पोस्ट
अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भी एक फोटो शेयर करते हुए अपनी खुशी का इजहार किया। अभिनेत्री ने लिखा," दिवाली से ठीक पहले आती है लक्ष्मी !! यह एक कन्या है!!!! बधाई हो @asopacharu और @rajeevsen9 … कितनी ख़ूबसूरती हैं ये !!! मैं आज सुबह बुआ बन गई..अभी तक बच्चे की तस्वीरें साझा करने की अनुमति नहीं है, इसलिए चारु ने हमारी नन्ही परी को जन्म देने से ठीक पहले की तस्वीरें साझा कीं, मुझे यह देखने का सौभाग्य मिला !!! इसे इतना सुंदर और शांतिपूर्ण अनुभव बनाने के लिए डॉक्टर @rishmaai को धन्यवाद !! आप सबसे अच्छे हैं!!! बधाई हो चारू और सेन फैमिली। 3 ग्रैंड चिल्ड्रन और तीनों ही बेटियां। सुष्मिता की इस पोस्ट पर चारू ने रिप्लाय किया- आपको बहुत सारा प्यार दीदी, बुआ की जान आ गई फाइनली।

 

Created On :   2 Nov 2021 4:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story