तापसी पन्नू  का छलका दर्द, इंडस्ट्री को लेकर कहीं ये बातें 

Taapsee pannu says there is no industry without competition and stress
तापसी पन्नू  का छलका दर्द, इंडस्ट्री को लेकर कहीं ये बातें 
तापसी पन्नू  का छलका दर्द, इंडस्ट्री को लेकर कहीं ये बातें 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का कहना है कि आज के जमाने में कोई भी इंडस्ट्री ऐसी नहीं है, जहां कॉम्पिटिशन और स्ट्रेस नहीं है। बॉलीवुड में कितनी भागा-दौड़ है और इसका क्या असर है? इस पर बात करते हुए तापसी ने आईएएनएस से कहा कि, यह किसी भी और इंडस्ट्री की तरह बहुत कॉम्पिटिशन वाली इंडस्ट्री है। फर्क बस इतना है कि हमारी प्रतिस्पर्धा यानि कि कॉम्पिटिशन कैमरे के सामने दिख जाती है और लोग जज करने लगते हैं। 

Taapsee Pannu shares recipe for drink that helps burn fat | The News Minute

इसलिए यहां तनाव कुछ ज्यादा है, लेकिन इस इंडस्ट्री में आने वाला हर कोई इससे वाकिफ है। तापसी पन्नू आगे कहती हैं कि, ऐसा नहीं है कि किसी ने हमें यहां जबरदस्ती धकेल दिया है। हम जानते हैं कि हमें कैमरे के सामने आना है, लोग हमारे बारे में जानेंगे, वे हमे लेकर और अधिक जानना चाहेंगे, तो जब हम इस इंडस्ट्री में कदम रखते हैं, तो हमें यह सब मालूम रहता है। लेकिन अब दर्शकों से बिना शर्त प्यार पाने के लिए एक कीमत तो चुकानी पड़ेगी ही। 

If one tweet rattles your unity...': Taapsee Pannu takes a dig at  'propaganda teachers' for response to Rihanna on farmers' protest

तापसी का मानना हैं कि, आजकल स्ट्रेस और कॉम्पिटिशन हर इंडस्ट्री का हिस्सा है। अभिनेत्री ने कहा कि, हर इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन है। आज के जमाने में स्ट्रेस और कॉम्पिटिशन के बिना कोई इंडस्ट्री है ही नहीं।

Taapsee Pannu-starrer murder mystery 'Haseen Dillruba' to release on  Netflix in July - The Economic Times
 

Created On :   7 July 2021 12:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story