दैनिक भास्कर हिंदी: ताहिरा ने किया खुलासा, आखिर इस निक नेम से उन्हें क्यों बुलाते हैं आयुष्मान

August 30th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लेखिका व निर्देशिका ताहिरा कश्यप खुराना ने अपने निक नेम उस का खुलासा किया, जो उनके पति आयुष्मान खुराना द्वारा उन्हें दिया गया है। ताहिरा ने आयुष्मान के द्वारा दिए इस निकनेम या उपनाम और इसके पीछे के लॉजिक को सोशल मीडिया पर साझा किया है।

ताहिरा ने दो तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में ताहिरा सूरज के विपरीत दिशा में पोज करते नजर आ रही हैं और दूसरी तस्वीर 90 के दशक के अभिनेता हरीश कुमार की है।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, यह सुबह-सुबह बिना किसी हेयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल किए बगैर मैं हूं और आयुष्मान मुझे हरीश बुलाते हैं! काफी लंबे समय तक मुझे यह समझ में नहीं आया और मुझे यह अजीबोगरीब ढंग से क्यूट लगने लगा। आपको पता होता है कि जब कोई आपसे प्यार करता है तो वह आपको प्यार से अजीबोगरीब नामों से बुलाता है... मैं ऐसा ही सोच रही थी... फिर मुझे यह मिला! एक जैसा एंटी-ग्रैविटी हेयर।

आयुष्मान ने इसके जवाब में ट्वीट किया कि तुमने इसे ढूंढ़ निकाला। इंस्टाग्राम पर आयुष्मान ने कहा कि ताहिरा बेहद साहसी हैं और वह उन्हें प्रेरित करती हैं। आयुष्मान ने कमेंट किया, मैंने कभी नहीं सोचा था कि तुम इसे पोस्ट कर दोगी। तुम मेरे ऑनस्क्रीन कैरेक्टर्स के मुकाबले ज्यादा साहसी हो। तुम प्रेरित करती हो।

--आईएएनएस

खबरें और भी हैं...