comScore

टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव? अमिताभ बच्चन ने कोरोना निगेटिव होने की खबर को बताया फेक, ट्वीट कर कहा- ये गलत है

टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव? अमिताभ बच्चन ने कोरोना निगेटिव होने की खबर को बताया फेक, ट्वीट कर कहा- ये गलत है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना की ​टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने की खबरों को खारिज किया है। इसके लिए उन्होंने ट्वीट कर कहा, "ये गलत है, गैरजिम्मेदाराना, फेक और असंशोधनीय झूठ है।" बता दें कि हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कई दिनों से कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। आज सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई कि अमिताभ बच्चन ठीक हो गए हैं। इसके बाद अमिताभ ने खुद ट्वीट कर इन खबरों पर विराम लगा दिया।

दरअसल, जया बच्चन को छोड़ कर पूरा परिवार नानावती अस्पताल में भर्ती है और कोरोना का इलाज करा रहा है, लेकिन आज (गुरुवार, 23 जुलाई) खबरें आई कि 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है यानि बिग बी अब ठीक हो गए हैं। इसके साथ ही कहा जा रहा था कि अब वो अस्पताल से भी जल्द ही डिस्चार्ज हो सकते हैं। जैसे ही अमिताभ बच्चन को इस खबरों में बारे में भनक हुई उन्होंने तुरन्त सोशल मीडिया के जरिए इन्हे खारिज करते हुए पूरी तरह से गलत बताया। ऐसे में अब साफ है कि बिग बी अभी भी कोरोना से संक्रमित हैं और नानावती अस्पताल में उनका इलाज जारी है।

अमिताभ बच्चन को 11 जुलाई को हुआ था कोरोना
बता दें कि 11 जुलाई की देर रात अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक के साथ मुंबई के नानावती अस्पताल में पहुंचे थे। उस एमी अभिषेक बच्चन को हल्का बुखार था और अमिताभ बच्चन सांस की समस्या का सामना कर रहे थे। दोनों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें पहले अमिताभ और फिर अभिषेक बच्चन पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया।

12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या को भी हुआ कोरोना
इसके बाद 12 जुलाई को अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या को भी पॉजिटिव पाया गया था। कोरोना की शिकार ऐश्वर्या राय और 8 साल की बेटी आराध्या 'जलसा' बंगले में होम क्वारंटीन थीं, लेकिन बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में दर्द होने के चलते ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ 17 जुलाई की रात को नानावती में भर्ती हो गयीं थीं।

सूत्र के मुताबिक ऐश्वर्या राय और आराध्या की तबीयत भी ठीक है, लेकिन फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है कि ऐश्वर्या और आराध्या को भी अमिताभ और अभिषेक के साथ ही अस्पताल से छुट्टी मिलेगी या नहीं। हो सकता है कि दोनों को कुछ और दिन अस्पताल में रहना पड़े।


 

कमेंट करें
UzmoE