POSTER OUT: 'द बिग बुल' का पोस्टर आउट, अलग अंदाज में दिखे जूनियर बच्चन

the big bull poster out Abhishek Bachchans different style in the poster abhishek bacchan new film poster out
POSTER OUT: 'द बिग बुल' का पोस्टर आउट, अलग अंदाज में दिखे जूनियर बच्चन
POSTER OUT: 'द बिग बुल' का पोस्टर आउट, अलग अंदाज में दिखे जूनियर बच्चन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिषेक बच्चन (ABHISHEK BACCHAN) की फिल्म "द बिग बुल" (THE BIG BULL) का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में अभिषेक काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर जारी होने के बाद जूनियर बच्चन के फैंस अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई उनसे फिल्म "गुरू" के किरदार की अपेक्षा कर रहा है, तो कोई उनकी प्रतिभा की प्रशंसा कर रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। "द बिग बुल" 23 अक्टूबर 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्‍म 1990 से 2000 के बीच हुई सच्‍ची घटनाओं और भारत के फाइनैंशल फील्‍ड में हुए बदलाव पर आधारित है। इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसका डायरेक्‍शन कुकी गुलाटी ने किया हैं। 

WEB SERIES: साथ नजर आएंगे हिना और कुशाल, "अनलॉक : द हॉन्टेड एप" में जमेगी जोड़ी

फिल्म के प्रोड्यूसर ने की अभिषेक की तारीफ
जूनियर बच्चन के साथ काम करने के अनुभव पर आनंद पंडित ने कहा- "अभिषेक एक्टिंग में कमिटेड हैं। फिल्मी बैकग्राउंड से संबंध होने की वजह से अभिषेक सेट पर हर किसी के आराम का ख्याल रखते हैं। स्क्रिप्ट को पूरी तरह पढ़कर जाते हैं और लोगों का समय बर्बाद नहीं करते। बहुत सारे लोगों के लिए अभिषेक एक उदाहरण हैं। बतौर प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने की इच्छा रही है।"

RAMP WALK: लैक्मे फैशन वीक में छाया जाह्नवी का ग्लैमर, विक्की ने निभाया साथ

अभिषेक पहले भी निभा चुके हैं बिजनेस मैन का रोल
अभिषेक बच्चन इससे पहले भी बिजनेसमैन के रोल को निभा चुके हैं। फिल्म गुरू में धीरूभाई अंबानी का किरदार निभाने वाले जूनियर बच्‍चन "द बिग बुल" से हर्षद मेहता स्‍कैम की याद दिलाएंगे, जो 1990 और 2000 के बीच हुआ था और इसने पूरे फाइनेंशियल मार्केट को हिलाकर रख दिया था। हर्षद को फाइनेंशियल क्राइम करने के कारण अरेस्‍ट किया गया था। यह क्राइम 1992 के सिक्‍यॉरिटीज स्‍कैम में हुआ था। इसके बाद हर्षद के खिलाफ कई क्रिमिनल चार्ज लगे थे और उसे चार मामलों में दोषी ठहराया था। उसकी 2001 में 27 की उम्र में मौत हो गई थी। अभिषेक जिस हर्षद का रोल निभा रहे हैं, उसे "स्‍टॉक मार्केट का अमिताभ बच्‍चन" कहा जाता था। उसे "बिग बुल" भी कहा जाता था, क्‍योंकि उसने स्‍टॉक मार्केट में बुल रन शुरू किया था।


 

Created On :   13 Feb 2020 11:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story