comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

FIRST LOOK OUT: काजोल की शॉर्ट फिल्म 'देवी' का फर्स्ट लुक सामने आया, इसमें 9 औरतों की कहानी है

FIRST LOOK OUT: काजोल की शॉर्ट फिल्म 'देवी' का फर्स्ट लुक सामने आया, इसमें 9 औरतों की कहानी है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज के दौर में बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ शॉर्ट फिल्मों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। शॉर्ट फिल्मों के जरिए समाज की उन कुरीतियों और सच्चाईयों को दिखाया जाता है, जिससे ये दुनिया अनजान है। ऐसी ही एक्ट्रेस काजोल की एक शॉर्ट फिल्म है 'देवी', जिसमें 9 महिलाओं की दर्द भरी कहानी को दर्शाया गया है। काजोल के इस शॉर्ट फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

काजोल शॉर्ट फिल्म्स की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म देवी का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। फिल्म देवी में काजोल के साथ श्रुति हासन, नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, मुक्ता बावरे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यशस्विनी दयामा हैं। ये फिल्म 9 महिलाओं की कहानी है जो एक छोटे कमरे में रहती हैं। ये 9 महिलाएं अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेल रही हैं और उन्हें ऐसे में अपने स्पेस को शेयर करना पड़ता है और अपनी कहानी को ऐसे देश के सामने रखना है जो दर्द और ट्रेजेडी को साधारण बात समझने लगा है।

सिर्फ 2 दिन में फिल्म को किया गया शूट
शॉर्ट फिल्म देवी को सिर्फ दो दिन में शूट किया गया है। इसे निरंजन अय्यंगर और रायन स्टीफन मिलकर इलेक्ट्रिक एपल्स एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को प्रियंका बनर्जी ने लिखा और निर्देशित किया है। काजोल के अलावा ये श्रुति हासन की भी डिजिटल डेब्यू है।

काजोल ने इस स्पेशल प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं देवी से बेहतर विषय अपनी पहली शार्ट फिल्म के तौर पर किसी और चुन ही नहीं सकती थी। ये एक पावरफुल स्टेटमेंट है, जिसे प्रियंका ने बहुत अच्छे से लिखा है। ये ऐसी फिल्म है जिसे दुनिया के साथ शेयर करना जरूरी है। खासकर आज के समय में। मैं ज्योति का किरदार निभा रही हूं, जो मुझसे बहुत अलग है, लेकिन हम दोनों में बहुत सी समानताएं भी हैं। आज के समय में जहां लिंगभेद, शोषण और उत्पीड़न के बारे में जोरदार आवाज उठाई जा रही है, देवी जैसी फिल्म का आना जरूरी है। मैं खुश हूं कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिला।'

कमेंट करें
U0hni