comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

2021 में ये 5 एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर बिखेरेंगी अपना जादू, 'गंगूबाई' से लेकर 'रश्मि रॉकेट' तक

2021 में ये 5 एक्ट्रेस बॉक्स ऑफिस पर बिखेरेंगी अपना जादू, 'गंगूबाई' से लेकर 'रश्मि रॉकेट' तक

डिजिटल डेस्क,मुंबई। साल 2020 में जहां सभी काम बंद थे तो वहीं साल 2021 में कई बड़े प्रोजेक्ट को लेकर काम करने की तैयारी शुरू हो चुकी हैं, जो आपको बड़े पर्दे के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी दिखाई देंगे। आज हम आपको बताएंगें इस साल की वो 5 फिल्में जो मजबूत महिलाओं के किरदार पर आधारित हैं। 

'त्रिभंगा' में काजोल- बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा' का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं जिसमें आपको काजोल के साथ तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी नजर आएंगी। इसके ट्रेलर को लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला हैं। ट्रेलर में तीन मां-बेटी की कहानी को दिखाया गया हैं। डायलॉग डिलीवरी भी लाजवाब हैं। इसे नेटफ्लिक्स पर 15 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। 

Tribhanga: Kajol Starts Shooting For Her First Netflix Film, Shares Picture On Instagram

'मैडम चीफ मिनिस्टर’ में ऋचा चड्ढा- फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं। जिसको डॉयरेक्ट किया हैं फिल्म 'जॉली एलएलबी' बनाने वाले सुभाष कपूर ने। इसकी कहानी एक दलित लड़की के संघर्ष की है,जो एक दिन प्रदेश की मुख्यमंत्री बनती हैं। बता दें कि, 22 जनवरी को ऋचा चढ्ढा की ये फिल्म रिलीज होगी। 

Madam Chief Minister Trailer: Richa Chadha as a 'Tej Katari' Dalit Leader Promises a Gutsy Political Drama Like Never Before (Watch Video)

शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण- दीपिका पादुकोण शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं ,जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो, ये फिल्म विशेष तौर पर दीपिका के लिए ही लिखी गई हैं,क्योंकि करण जौहर उनके साथ लंबे समय से काम करना चाहते थे। वही दीपिका ने करण के सारे ऑफर ठुकरा दिए थे जब तक ये फिल्म नहीं आई। 

Deepika Padukone spills the beans on her next with Shakun Batra also starring Ananya Panday and Siddhant Chaturvedi | Hindi Movie News - Times of India

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट- संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट ने अपने करियर का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया हैं। भंसाली ने पहले भी खामोशी (मनीषा कोईराला), ब्लैक (रानी मुखर्जी) और पद्मावत (दीपिका पादुकोण) में नायिका-उन्मुख विषयों के साथ बॉलीवुड में कमाल का जादू बिखेरा हैं। यहां तक ​​कि देवदास में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ने दी हिंदी सिनेमा में एक अलग ही छाप छोड़ी थी। बता दें कि, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को दिवाली के आसपास रिलीज करने के लिए टाल दिया गया है।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक जारी, देखें आलिया भट्ट का शानदार लुक

रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू- अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म 'रश्मि रॉकेट' को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। इस फिल्म में पन्नू धावक का किरदार निभाते नजर आएंगी। इसकी शूटिंग पिछले साल नवंबर 2020 में पुणे से शुरु की थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तापसी पन्नू अपनी इस फिल्म का फाइनल शेड्यूल गुजरात में शूट करेंगी। तापसी पन्नू अपनी इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहनत करती हुई भी दिखाई देती हैं। वो कई बार सोशल मीडिया पर उनके वर्कआउट के वीडियोज पोस्ट करती है।

Taapsee Pannu Preparing Herself For Her Upcoming Film Rashmi Rocket - तापसी पन्नू ने नई फिल्म के लिए शुरू की ये कठिन तैयारी, गांव की मिट्टी में बहेगा रश्मि रॉकेट का पसीना -

कमेंट करें
wpFf4
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।