ठग सुकेश का नया दावा- जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी नोरा

Thug Sukeshs new claim - Nora was brainwashing me against Jacqueline
ठग सुकेश का नया दावा- जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी नोरा
बॉलीवुड ठग सुकेश का नया दावा- जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी नोरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर रोज कुछ ना कुछ नया हो रहा है। अब सुकेश ने जेल से एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उसने जैकलीन और नोरा के बीच चल रहे विवाद के बारे में खुलकर बात की है। ठग ने दावा किया है कि, बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही का दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) द्वारा लिया गया पूरा बयान बदला हुआ है, उनके द्वारा नई कहानियां बनाई गई हैं, और इसकी तुलना प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की चार्जशीट से की जा सकती है।

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी ने मीडिया को संबोधित अपने पत्र में कहा, नोरा हमेशा बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज से जलती थी, और हमेशा उसके खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी क्योंकि वह चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसे डेट करूं।

पत्र में उसने कहा- ..नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश करती थी, और अगर मैं उसके कॉल का जवाब नहीं देता तो भी वह मुझे कॉल करती रहती थी..नोरा का दावा है कि उन्हें कार नहीं चाहिए थी, या उन्होंने इसे अपने लिए नहीं लिया, यह एक बहुत बड़ा झूठ है, वो मेरी जान के पीछे पड़ी थी कि उसकी कार बहुत सस्ती है। तब नई कार का चयन किया था।

सुकेश ने दावा किया- इसके चैट के स्क्रीनशॉट ईडी के पास हैं, इसलिए इसमें कोई झूठ नहीं है. मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन कार स्टॉक में नहीं थी। वो अर्जेंट में चाहती थी, मैंने उसे बीएमडब्ल्यू एस सीरीज दी, जिसे वह लंबे समय तक इस्तेमाल करती रही।

ठग ने अपने वकीलों के माध्यम से साझा किए गए पत्र में कहा- .. चूंकि वह भारतीय निवासी नहीं थी, उसने मुझसे इसे (कार) अपने सबसे अच्छे दोस्त के पति बॉबी के नाम पर पंजीकृत करने के लिए कहा। मेरे और नोरा के बीच कभी कोई पेशेवर लेन-देन नहीं हुआ, जैसा कि वह दावा कर रही है, सिवाय एक बार के कि वह मेरे फाउंडेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुई, जिसके लिए उसकी एजेंसी को आधिकारिक भुगतान किया गया था।

सुकेश ने यह भी दावा किया कि वह और जैकलीन गहरे रिश्ते में थे और बॉलीवुड हस्तियों निक्की तंबोली और चाहत खन्ना के साथ उनका जुड़ाव केवल पेशेवर था क्योंकि वह एलएस फिल्म बैनर के तहत उनके साथ काम करने वाली थी। उन्होंने कहा कि ईओडब्ल्यू के सामने उनके (अभिनेत्रियों) द्वारा दिए गए नए बयान मनगढ़ंत हैं और वह केवल खुद को बचाना और पब्लिसिटी चाहती हैं।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jan 2023 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story