comScore

अपनी वॉर भूलकर भयंकर मूड में 'जय जय शिव शंकर' सॉन्ग पर झूमते नजर आ रहे ऋतिक-टाइगर


​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म वॉर का दूसरा गाना 'जय जय शिव शंकर' रिलीज हो चुका है। इस गाने में दोनों एक्टर्स भयंकर मूड में झूमते नजर आ रहे हैं। इस गाने को विशाल ददलानी और बेनी दयाल ने मिलकर गाया है, जो यूथ के लिए एक जबरदस्त पार्टी ट्रेक है। इस गाने का लिंक ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

गाना 'जय जय शिव शंकर' में टाइगर और ऋतिक का डांस सबका दिल छू लेगा। क्योंकि इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए दोनों ने तीन हफ्ते तक कढ़ी मेहनत की हैं। इस गाने में दोनों की मेहनत साफ नजर आ रही हैं। साथ ही इस गाने के साथ ​ऋतिक ने यह साफ कर दिया है कि गुरु हमेशा गुरु ही रहता है। वह अपनी सिंपल स्टेप्स में टाइगर पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। 

गाने के लिरिक्स इतने आसान हैं जो लोगों की जुबान पर बहुत तेजी से चढ़ जाएंगे। इस गाने की शूटिंग ऊंचे पहाड़ों वाली एग्जॉटिक लोकेशन पर हुई है। जहां दोनों एक्टर्स अपनी वॉर भूलकर बस मस्ती के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ ने विशाल शेखर से गाने की कंपोजीशन के वक्त कहा था कि ये गाना आप लोगों के ऊपर एक जिम्मेदारी है। अपनी जिम्मेदारी समझते हुए विशाल और बेनी ने इस गाने पर अच्छी तरह काम किया है।  फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म दो अक्टूबर को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है।

कमेंट करें
wqECv