comScore

Appreciation: हॉलिवुड के 'हल्क' भी इरफान की एक्टिंग के कायल, इस किताब में किया गया जिक्र

Appreciation: हॉलिवुड के 'हल्क' भी इरफान की एक्टिंग के कायल, इस किताब में किया गया जिक्र

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान लंबी ​बीमारी के बाद एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे खूब पसंद​ किया जा रहा है। इस ट्रेलर को देखकर उनके फैंस एक बार फिर उनकी अदाकारी के कायल हो गए। हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स तो पहले ही इरफान की अदाकारी के कायल थे, लेकिन हॉलीवुड के एक और एक्टर ने इस लिस्ट में अपना नाम शामिल किया है, जिन्हें इरफान का काम पसंद आया। 

हम बात कर रहे हैं 'द अवेंजर्स' में हल्क का किरदार निभाने वाले मार्क रुफ्फालो की। मार्क भी इरफान की अदाकारी की तारीफ कर चुके हैं। इस बात का जिक्र इरफान की जिंदगी पर लिखी गई किताब 'इरफान खान: द मैन, द ड्रीमर, द स्टार' में किया गया है। 

यह भी पढ़े: वैलेंटाइन डे पर निक ने आंख मारे पर किया जबरदस्त डांस, प्रियंका ने दिया साथ

ऐसे हुई मार्क और इमरान की मुलाकात
किताब में बताया गया है कि 'स्लमडॉग मिलियनेयर' कि सफलता के बाद इरफान डायरेक्टर आदित्य भट्टाचार्य और प्रड्यूसर लेजी होलेरन के साथ न्यू यॉर्क के एक पॉप्युलर रेस्टोरेंट में नाश्ता कर रहे थे। तभी उन्होंने वहां मार्क को देखा। तब इरफान ने आदित्य को कोहनी मारते हुए बताया कि मार्क वहां आगे की टेबल पर लोगों से घिरे बैठे हुए हैं। इमरान मार्क से मिलने के लिए उठने ही वाले थे कि मार्क उनके पास आ गए और फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' में इरफान के काम की जमकर तारीफ की। मार्क ने इरफान के पास आकर कहा कि 'हे मैन, मुझे तुम्हारा काम पसंद आया।'

यह भी पढ़े: जल्द ही अपनी वेबसीरीज लेकर आ रहे निकयंका, अमेजॅन प्राइम के साथ किया करार

प्रोफेशनल फ्रंट
बता दें इरफान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 20 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल और रणवीर शौरी जैसे कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। 

कमेंट करें
hFYQu