सितंबर में मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में होंगी रिलीज

Upcoming films: These Bollywood movies will be released in September
सितंबर में मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में होंगी रिलीज
अपकमिंग मूवी सितंबर में मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में होंगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर से सितंबर माह का आगाज हो चुका है। यह माह और भी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस मंथ में मिलेगा मनोरंजन का महाडोज। सीधे शब्दों में कहें तो सितंबर में ना सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म पर भी कई शानदार फिल्म्स रिलीज होने वाली हैं। यानी कि जिन फिल्मों का आपको इंतजार था, अब आप उन्हें घर बैठे भी देख सकेंगे। आइए जानते हैं सितंबर माह में आने वाली फिल्मों के बारे में...

ब्रह्मास्त्र
अयान मुर्खजी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में आपको एक ही पर्दे पर कई सितारे देखने को मिलेगें। इसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॅाय जैसे कलाकारों की अदाकारी नजर आने वाली है। इस फिल्म के ग्रफिक्स आपको बहुत ज्यादा पसंद आने वाले हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 8 साल से बन रही है जो अब 9 सितंबर को रिलीज होगी और आप अपने नजदीकी सिनेमा घरों में जा कर इसे देख सकेंगे।

चुप( रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट)
सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट की यह फिल्म गुरू दत्त की जिंदगी पर आधारित है साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म में गुरु दत्त जैसी सवेदनशीलता देखने को मिलेगी। वहीं सनी देओल भी काफी समय बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देगें। फिल्म सिनेमा घरों में 23 सितंबर को रिलीज होगी।

विक्रम वैधा 
फिल्मी जगत के दो बड़े कलाकार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की नई फिल्म भी विक्रम वैधा भी इसी माह रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया जिसके बाद पहले दिन ही 17 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। एक्शन और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म 30 सितंबर को सभी सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

पोन्नियिन सेलवन
पोन्नियिन सेलवन जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन कई सालों बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी वो भी एक रानी के अवतार में। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने रानी नंदिनी का रोल अदा किया है जो चोल राज्य के राज की कहानी है। फैंस को इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार है। यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी।

कटपुतली  
अक्षय कुमार की फिल्म कटपुतली रिलीज हो चुकी है।जिसमें आपको एक्शन, क्राइम, सस्पेंस और रहस्य देखने को मिलेगा। इसको देखने के लिए आपको सिनेमा घरों में जाने की भी जरुरत नहीं है, यह आपको घर बैठे ही देखने को मिल जाएगी। फिल्म डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर 2 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। 


 
 

Created On :   3 Sep 2022 1:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story