फरवरी में रिलीज हो रही 9 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज - फिल्में , देखिए पूरी लिस्ट

Upcoming web series released to OTT platform in february month
फरवरी में रिलीज हो रही 9 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज - फिल्में , देखिए पूरी लिस्ट
फरवरी में रिलीज हो रही 9 मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज - फिल्में , देखिए पूरी लिस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साल 2021 के दूसरे महीने फरवरी में आपको एक से बढ़कर एक वेब सीरीज देखने को मिलेगी, जिसमें रोमांस, एक्शन, सस्पेंस, थ्रिलर और देशभक्ति जैसे तमाम रंग शामिल होंगे। सभी सीरीज और फिल्में इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT) पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। कुछ रिलीज हो चुकी हैं और कुछ होने वाली हैं। देखिए लिस्ट-

4 फरवरी को ज़ी5 ओरिजिनल पर फ़िल्म "लाहौर कॉन्फिडेंशियल" रिलीज़ की गई हैं, जो एक स्पाई लव स्टोरी है। बता दें कि, इस फ़िल्म में ऋचा चड्ढा, करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद रिव्यू सामने आए जो कि, इसकी कहानी को कमजोर बयां कर रहे हैं। फिल्म के साथ ऋचा चड्ढा जैसी अभिनेत्री का नाम जुड़ा हुआ है, लेकिन फिर भी ये दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल नहीं रहा।

वही 5 फरवरी को ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर वेब सीरीज "LSD- लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स रिलीज हुई। ओटीटी प्लेटफार्म पर ये पहला मेडिकल थ्रिलर बताया जा रहा है। इसकी कहानी डॉक्टर्स और उन्हें लेकर बाकी की घटनाओं पर आधारित हैं। जिसमें राहुल देव डॉ. राणा नाम का रोल निभा रहे हैं, और पुनीत जे पाठक, आयुष श्रीवास्तव, अष्मिता जग्गी, ईशान खन्ना, सृष्टि रिंदानी, तान्या सचदेव और पुलकित मकोल भी इसमें नजर आएंगे।

12 फरवरी को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर "लाइव टेलीकास्ट" वेब सीरीज़ स्ट्रीम हो चुकी हैं। बता दें कि, ये एक हॉरर सीरीज़ है, जिसमें काजल अग्रवाल लीड रोल में नजर आ रही हैं, जो कि, एक घर में टीवी क्रू कलाकारों को भूत बनाकर भेजता है। इस सीरीज़ को वेंकट प्रभु ने लिखा और निर्देशित किया है। वही खास बात ये हैं कि, काजल अग्रवाल का ये डिजिटल डेब्यू है।

साथ ही 12 फरवरी को अमेज़न प्राइम पर दर्शकों की सबसे मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ "द फैमिली मैन" का दूसरा सीज़न आने वाला था लेकिन तांडव को लेकर चल रहे विवाद के मद्देनज़र इसे फ़िलहाल होल्ड कर दिया गया हैं और अभी तक सीरिज की रिलीज को लेकर किसी नए डेट का ऐलान भी नहीं किया गया हैं।

Image result for the family man season 2

फिल्म ‘टु ऑल द बॉयज़- ऑलवेज़ एंड फॉरेवर’ 12 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो गई हैं। बता दें कि, ये 2018 में आई ‘टु ऑल द बॉयज़ आई लव्ड बिफोर’ सीरीज़ की तीसरी फिल्म हैं। ये तीनों फिल्में जेनी हैन के लिखे नॉवल पर बेस्ड हैं, जिसमें लारा जीन नाम की एक टीनएज लड़की की कहानी दिखाई जाती हैं।

Image result for ‘टू ऑल द बॉयज- ऑलवेज एंड फॉरएवर’

14 फरवरी को यानि कि वेलेंटाइन डे के मौके पर ज़ी5 में वेब सीरीज़ "क्रैश" रिलीज़ की गई,जो कि चार भाई-बहनों की कहानी हैं। एक हादसे के बाद इन सभी की मुलाकात होती हैं। अनुष्का सेन, अदिति शर्मा और रोहन मेहरा लीड रोल में हैं तो वही इस वेब सीरीज़ को एकता कपूर ने बनाया हैं।

Image result for वेब सीरीज 'क्रैश'

फिल्म ‘पित्ता कथालु’ 19 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली हैं। ये नेटफ्लिक्स की पहली ओरिजिनल तेलुगु फिल्म हैं। पिछले दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई तमिल फिल्म ‘पावा कढैगल’ की तरह ‘पित्ता कथालु’ भी एक एंथोलॉजी फिल्म हैं। इसकी कहानी चार अलग-अलग महिलाओं के बारे में हैं।

Image result for फिल्म ‘पित्ता कथालु’ 19 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली हैं

26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फ़िल्म "द गर्ल ऑन द ट्रेन" रिलीज़ होने वाली हैं। बता दें कि, द गर्ल ऑन द ट्रेन मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है। यह एक हॉलीवुड फ़िल्म का रीमेक है,जो इसी नाम से रिलीज हुई थी और जिसमें एमिली ब्लंट ने लीड रोल निभाया था। वही इस फिल्म में परिणीति के अलावा अदिति राव हैदरी और कीर्ति कुल्हरी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगी।

26 फरवरी को एक वेब सीरिज भी रिलीज होने वाली हैं,जिसका नाम हैं "1962- द वॉर इन द हिल्स"। बता दें कि, ये सीरिज डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। जिसकी कहानी 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित हैं। इस फ़िल्म में अभय देओल और सुमीत व्यास मुख्य किरदारों में हैं।

Image result for '1962- द वॉर इन द हिल्स'

Created On :   17 Feb 2021 7:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story