PHOTO: वैलेंटाइन डे पर मलाइका-अर्जुन ने कहा-Love is in the Air

Valentine day malaika and arjun shares photos
PHOTO: वैलेंटाइन डे पर मलाइका-अर्जुन ने कहा-Love is in the Air
PHOTO: वैलेंटाइन डे पर मलाइका-अर्जुन ने कहा-Love is in the Air

डिजिटल डेस्क,मुंबई। वैलेंटाइन-डे पर हर कोई अपने-अपने अंदाज में कुछ खास करता नजर आ रहे हैं। इस खास दिन में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी किसी से कम नहीं हैं। बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने इसे देर रात ही सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया हैं। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैलेंटाइन डे इवनिंग पर एक फोटो शेयर की हैं। तस्वीर में बैक साइड टी-शर्ट पर लिखा हैं, "लव इज इन द एयर"। वैसे ये तस्वीर किसी और की नहीं अर्जुन कपूर के टी-शर्ट की ही हैं। 

Valentine Day 2021: वैलेनटाइंस डे पर मलाइका ने शेयर की अर्जुन की ये तस्वीर, लिखा- Love is in the Air

फोटो में ब्लैक टी-शर्ट पहने अर्जुन के एक तरफ फ्लॉवर पोट भी नजर आ रहा हैं। वही अर्जुन कपूर ने भी मलाइका की स्टोरी को अपनी स्टोरी में मेंशन किया हैं। साथ ही ये दोनो कपल अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका ने अर्जुन का हाथ थामा और अब मलाइका-अर्जुन रिलेशनशिप में हैं। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Image result for malaika and arjun

लॉकडाउन में दोनो थे एक साथ

हाल ही में मलाइका ने कहा था कि, लॉकडाउन के समय में वो और अर्जुन साथ ही रह रहे थे। इसके बाद दोनों गोवा में एक साथ न्यू ईयर वैकेशन मनाने भी गए। गोवा में मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ रही थी,जिसके बाद दोनो की गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था। 

 


 

Created On :   14 Feb 2021 6:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story