Street Dancer 3D Review: वीकेंड का कम्पलीट एंटरटेनिंग पैकेज है फिल्म, डांस और गाने जोरदार

Street Dancer 3D Review: वीकेंड का कम्पलीट एंटरटेनिंग पैकेज है फिल्म, डांस और गाने जोरदार

डिजिटल डेस्क, मुम्बईवरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म एबीसीडी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। हालांकि ​इस फिल्म का नाम थोड़ा अलग है। क्यों​कि फिल्म में लंदन की सड़कों पर अपने डांस का जलवा दिखाने वाले लोगों की बात की गई है। फिल्म के गाने और डांस ही फिल्म की असली जान है। थोड़ी बहुत कॉमेडी के साथ यह​ फिल्म एक कम्पलीट एंटरटेनिंग पैकेज है। भास्कर हिंदी द्वारा इस फिल्म को 3 स्टार दिए जाते हैं। 

कहानी 
फिल्म की कहानी की बात की जाए तो यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के बीच दोस्ती को दिखाने वाली फिल्म है। यह कहानी है पंजाबी फैमिली के एक डांसर सहज (वरुण धवन) और पाकिस्तानी फैमिली की डांसर इनायत (श्रद्धा कपूर) की। दोनों लंदन में रहते हैं और एक दूसरे से नफरत करते हैं। दोनों की बात डांस मुकाबले के कारण ही होती है और दोनों एक दूसरे को नीचा ​दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। आगे की कहानी जानने की लिए आपको सिनेमाघरों में जाना होगा। ताकि आप देख सकें कि यह मुकाबला क्या मोड़ लेता है। 

निर्देशन 
रेमो ​डीसूजा के निर्देशन को तो पहले ही एबीसीडी और एबीसीडी 2 में देखा जा चुका है। इस फिल्म में भी उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म की सिंपल कहानी को रेमो ने आसान तरीके से पर्दे पर उतारा है। एक्टर्स की एक्टिंग स्किल का रेमो ने भरपूर यूज किया और डांस, ड्रामा और इमोशन से इस फिल्म को दमदार बनाया। फिल्म की कहानी दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है। 

यह खबर भी पढ़े: Panga Review: अगर आपके सपने मर गए हैं और आप उन्हें दोबारा जिंदा करना चाहते हैं तो जरुर देंखे फिल्म


डांस, म्यूजिक और ​एक्टिंग
फिल्म में सभी एक से बढ़कर एक डांसर हैं। नोरा, वरुण और श्रद्धा ने अपने डांस में कोई कमी नहीं छोड़ी। उनके हैरतअंगेज डांस को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आपको "गर्मी" लगेगी। सपोर्टिंग स्टार्स सलमान यूसुफ खान, धर्मेश, राघव, पुनीत सभी डांस गुरुओं के डांस से आप पहले ही वाकिफ हैं। वरुण और श्रद्धा तो अच्छे एक्टर्स हैं ही, लेकिन सपोर्टिंग स्टार्स की एक्टिंग भी देखने लायक है। 

क्यों देखें फिल्म
एक मसालेदार फिल्म की तरह यह फिल्म भी एक्शन, डांस, ड्रामा और इमोशंस से भरपूर है। 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होने और भारत-पाकिस्तान के मुद्दे को लेकर बनी यह फिल्म आपको पसंद आएगी। साथ ही यह आपके वीकेंड का एक कम्पलीट एंटरटेनिंग पैकेज होगा। 

यह खबर भी पढ़े: National Girl Child Day: जानें क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय बालिका दिवस, क्यों खास है ये दिन

Created On :   24 Jan 2020 7:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story