शुरू हुई कुली नंबर 1 की शूटिंग, वरुण की मां ने दिया मुहूर्त क्लैप

Varun Dhawan Started The Shooting Remake Of Film Coolie Number 1
शुरू हुई कुली नंबर 1 की शूटिंग, वरुण की मां ने दिया मुहूर्त क्लैप
शुरू हुई कुली नंबर 1 की शूटिंग, वरुण की मां ने दिया मुहूर्त क्लैप

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। स्ट्रीट डांसर की शूटिंग खत्म होने के बाद, वरुण धवन अपने अगले प्रोजेक्ट ​में बिजी हो गए हैं। वे जल्द ही अपने पिता डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग बैकांक में शुरु हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी होंगी। हालही में मेकर्स ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। 

तस्वीर में वरुण धवन की मां करुणा धवन, कुली नंबर 1 की शूटिंग के लिए मुहूर्त क्लैप करती दिखाई दे रही हैं। इसका निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं। उन्होंने ही इसका ऑरिजनल पार्ट बनाया था, जिसमें गोविंदा और करिश्मा लीड रोल में थे। फिल्म का निर्माण वाशू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख कर रही हैं

वरुण और डेविड की जोड़ी इसके पहले मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2 के द्वारा बॉक्स आफिस पर धमाल मचा चुकी है। अब यह ​देखना दिलचस्प होगा कि कुली नंबर वन क्या कमाल करेगी। वहीं ऐसा पहली बार होगा कि वरुण और सारा साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों को जोड़ी को लोग कितना पसंद करेंगे? यह तो वक्त ही बताएगा। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 1 मई 2020 में रिलीज हुई थी। 

Created On :   10 Aug 2019 2:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story