BOLLYWOOD: परिवार के साथ गर्लफ्रैंड के घर पहुंचे वरुण, शादी पर कही ये बात

BOLLYWOOD: परिवार के साथ गर्लफ्रैंड के घर पहुंचे वरुण, शादी पर कही ये बात
BOLLYWOOD: परिवार के साथ गर्लफ्रैंड के घर पहुंचे वरुण, शादी पर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अक्सर गर्लफ्रैंड नताशा के साथ स्पॉट किए जाते हैं, लेकिन इस बार वरुण अपने पूरे परिवार के साथ नताशा के घर पहुंचे। इसके बाद वरुण और नताशा की शादी की खबरें तूल पकड़ने ही वाली थी कि वरुण का बयान सामने आ गया। हाल ही में वरुण को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के घर पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान वरुण धवन के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद था।

वरुण इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। नताशा के साथ वो पिछले काफी समय से रिश्ते में हैं। वरुण का अपे पवार के साथ नताशा के घर जाने के बाद उन दोनों के शादी की अफवाह उड़ने ही वाली थी कि वरुण ने ट्वीट कर इस अफवाह को शांत कर दिया।

RAMP WALK: लैक्मे फैशन वीक में छाया जाह्नवी का ग्लैमर, विक्की ने निभाया साथ

वरुण ने आधी रात को किया ट्वीट
वरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा, ""इससे पहले की आपकी इमेजीनेशन और वाइल्ड हो और आप अफवाहों को हवा दें, मैं आपको बता दूं कि ये एक बर्थडे पार्टी थी।""

 

 

फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
वरुण के इस ट्वीट पर फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। एक यूजर ने लिखा- "हमने मान लिया। अच्‍छा हुआ आपने क्लियर कर दिया।" एक और यूजर ने लिखा- हम आपकी अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।" हालांकि एक यूजर ने लिखा- आप कंफ्यूजन क्रियेट मत करो। सगाई हुई है तो बता दो हमें खुशी होगी। लाल टीका! पारंपरिक परिधान! पूरे परिवार का मौजूद रहना! ये चल क्‍या रहा है।"

INSTA: बाइक राइड पर निकले सारा और कार्तिक, शेयर किया वीडियो

वरुण बीते लंबे समय से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों की शादी की खबरें सामने आती रहती हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अपनी शादी को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है। बता दें, वरुण हाल ही में रेमो डीसूजा द्वारा निर्देशित "स्ट्रीट डांसर 3-डी" में श्रद्धा के साथ नजर आए थे। फिल्म में प्रभु देवा और नोरा फतेही भी नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

Created On :   13 Feb 2020 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story