दैनिक भास्कर हिंदी: विद्या बालन की "शेरनी" का ट्रेलर रिलीज, 18 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी स्ट्रीम

June 3rd, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना संक्रमण की रफ्तार अब धीमी होने लगी है, जिस वजह से देशभर के कई राज्यों में लॉकडाउन में ढील दी गई है। बावजूद इसके सिनेमाघरों और थिएटर की हालत अब भी खराब है। इसलिए कई बड़े स्टार्स ने अब डिजिटल प्लेटफार्म की तरफ रुख किया है। इनमें विद्या बालन का नाम भी शामिल है। दरअसल, विद्या बालन की फिल्म "शेरनी" इन दिनों काफी चर्चा में है। कुछ दिन पहले इसका टीजर रिलीज किया गया था और अब शेरनी का ट्रेलर भी सामने आ गया है, जिसमें एक्ट्रेस दमदार एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है। बता दें कि, 18 जून को विद्या स्टारर शेरनी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा। टीजर के पहले इसका पोस्टर भी जारी कर दिया गया था। 

देखिए, शेरनी का ट्रेलर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन इस फिल्म में फॉरेस्ट विभाग में एक अधिकारी के किरदार में नजर आ रही है, लेकिन औरत होने की वजह से उनके सामने कई चुनौतियां हैं, जिससे विद्या को निपटना होगा। साथ ही उनको अपनी ड्यूटी ईमानदारी से पूरा करते हुए ऊपर के अधिकारियों को जवाब भी देना है। घने जंगलों के बीच विद्या घटती आबादी वाले राष्ट्रीय पशु यानि कि बाघ को बचाने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आ रही है। इस पूरे मामले के कई तार राजनिति से भी जुड़े हुए नजर आ रहे है। अब देखना ये होगा कि, विद्या कैसे इस पूरे मामले से निपटती है और अपनी ड्यूटी पूरी करती है। 

फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। इसे दर्शकों का अच्छा-खासा रिस्पांस भी मिल रहा है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विद्या ने फिल्म का ट्रेलर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। एक्ट्रेस ने ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा, शेरनी का ट्रेलर आ गया है...साहसी बनों। मजबूत बनो। निडर रहो। #शेरनी के दहाड़ने का समय आ गया है! इसके पहले विद्या ने फिल्म का टीजर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, " निडर होकर वह दुनिया में कदम रखती है! अपनी नवीनतम फिल्म 'शेरनी' की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।@primevideoin Meet #SherniOnPrime in June" बता दें कि, फिल्म के टीजर में विद्या का एक डायलॉग लोगों ने खूब पसंद किया। दरअसल, टीजर में दिखाया गया था कि, एक्ट्रेस वन अधिकारी के किरदार में एक घने जंगल में बाघ की तलाश करती है और उनके साथ फॉरेस्ट विभाग के कुछ और भी लोग मौजूद रहते है। विद्या अपनी दमदार आवाज में कहती हैं कि, "जंगल कितना भी घना क्‍यों न हो, शेरनी अपना रास्‍ता ढूंढ़ ही लेती है।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

बता दें कि, इस फिल्म को निर्देशित किया हैं, फिल्ममेकर अमित मासुरकर ने। वहीं एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को बनाया है। शेरनी में विद्या बालन के अलावा और भी कई शानदार एक्टर्स नजर आ रहे है।  शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा , विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे बेहतरीन एक्टर्स इस फिल्म में कमाल की एक्टिंग करते नजर आएंगे।