दैनिक भास्कर हिंदी: शोहरत मिलते ही घमंडी हुईं रानू मंडल, फैन के साथ बदतमीजी करते हुए बोलीं 'छुआ कैसे?'

November 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल, आज एक बड़ा नाम है। उनकी आवाज का हर कोई ​दीवाना है। उनकी सुरीली आवाज को देखते हुए सिंगर हिमेश रेशमिया ने तो उनके साथ एक एल्बम भी रिकॉर्ड किया था। उनके सितारों ने आसमान की बुलंदियों पर अशियाना भी बना लिया था लेकिन रानू मंडल को यह शोहरत हजम नहीं हुई। इस बात का अंदाजा तब लगा, जब हाल ही में उनके एक फैन ने उनसे सेल्फी खिंचवाने को कहा। इस पर वह भड़क उठीं।

दरअसल, रानू मंडल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू मंडल चारों ओर से घिरी नजर आ रही हैं। रानू कहीं और देख रही होती हैं, इतने में एक महिला फैन आती है। वह रानू का हाथ पकड़कर है और सेल्फी खिंचवाने का कहती हैं। महिला के हाथ पकड़ते ही रानू मंडल भड़क जाती हैं और महिला को डांटने लगती हैं। वीडियो में रानू मंडल महिला प्रशंसक से कह रही हैं कि 'आपने मुझे छुआ कैसे? मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं।' 

वीडियो को देखकर आसानी से इस बात को समझा सकता है कि रानू महिला प्रशंसक से कहती हैं कि 'इस तरह से छूने का मतलब क्या है?' रानू के गुस्से के बाद उनकी फीमेल फैन उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन रानू का गुस्सा कम होने का नाम ही नहीं लेता। रानू के इस बर्ताव को देखकर लोग उनकी निंदा कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। 

खबरें और भी हैं...