दैनिक भास्कर हिंदी: आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन पहंची अंडमान, एन्जॉय कर रही वेकेशन 

May 11th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की सीनियर एक्ट्रेसस इन दिनों वेकेशन पर निकल पड़ी है और शहर की भीड़-भाड़ से दूर अंडमान में काफी एन्जॉय भी कर रही है। हिंदी सिनेमा की अदाकारा वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन के दोस्ती बॉलीवुड में किसी से छुपी नहीं है। तीनों की दोस्ती को लगभग 50 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। इस बार जब तीनों एक साथ घूमने गई तो फिल्ममेकर तनुज गर्ग ने इन एक्ट्रेसस की एक तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है।

देखिए, तस्वीर

  • इस तस्वीर में तीनों एक बोट पर बैठी नजर आ रही है और लिजेंड अंडमान में एक साथ वेकेशन का मजा भी ले रही है। 
  • जहां आशा पारेख ने लाल टॉप और ब्लैक पैंट पहना तो वहीं हेलेन सफेद टॉप के साथ मस्टर्ड कलर का टॉप वियर की हुई है। बात अगर वहीदा रहमान की करें तो वहीदा ने हल्के नीले रंग के टॉप के साथ डार्क डेनिम पहन रखा है।
  • तनुज गर्ग ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि,"अगर 'दिल चाहता है' इन तीनों महान अदाकाराओं के साथ दोबारा बनाई जाए तो, ये तीन लेजेंड्स है- वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलन। अपने रिटायरमेंट्स सालों को एन्जॉय कर रही हैं। अंडमान में छुट्टियां मना रही हैं। इनके साथ खुशी से भर गया। इन्होंने मेरे चेहरे पर स्माइल ला दी।"
  • बता दें कि, ये तीनो सीनियर एक्ट्रेसस 'डांस दीवाने 3' में एक साथ नजर आ चुकी है। उस वक्त वहीदा रहमान ने खुलासा किया था कि उन्हें साथ में वेकेशन पर जाना पसंद है।