comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Style Diva: इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक, हर लुक में परफेक्ट हैं तारा सुतारिया, देखिए तस्वीरें

Style Diva: इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक, हर लुक में परफेक्ट हैं तारा सुतारिया, देखिए तस्वीरें

डिजिटल डेस्क,मुंबई। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली तारा सुतारिया बॉलीवुड की नई फैशनिस्ट बन गई हैं। तारा की ड्रेस लिस्ट में आपको क्रॉप-टॉप, स्कर्ट्स,बॉलगाउन, शार्ट ड्रेसेस और लहंगे तक सब कुछ देखने को मिल जाएगा, लेकिन इंडियन स्टाइल के लिए उनका प्यार जगजाहिर है। जिसे देख फैंस भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। इंडियन हो या वेस्टर्न, हर लुक में एक्ट्रेस कमाल की नजर आती हैं। आज हम आपको दिखाएंगे तारा सुतारिया की कुछ परफेक्ट क्लिक....

Tara Sutaria | Bollywood fashion, Fashion, Designer dresses indian

tara sutaria images

Searching For A Perfect Bridesmaid dress? Steal Outfits From Tara Sutaria's Closet

tara sutaria pictures

Tara Sutaria's HOT tube top and thigh-high slit skirt are setting internet on fire - Times of India

Tara Sutaria In A White Ethnic Ensemble And Black Gown At Different Events - Boldsky.com

Times when Tara Sutaria stuns in a floral dress | IWMBuzz

Tara Sutaria: 5 times Student of the Year 2 actress made jaw dropping style statement - News Nation English

Tara Sutaria's Fashion Looks: From Red Carpet Gowns To Short And Sweet Minis | IWMBuzz

Tara Sutaria Pink Color Wedding Wear Designer Georgette Lehenga Choli – siyafashion

Bollywood's Newbie Tara Sutaria Is Giving Major Fashion Inspiration To 2020 Brides!

Tara Sutaria & Her Enviable Traditional Wardrobe That Stole the Show

कमेंट करें
XPK7H
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।