comScore

WEB SERIES: सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' का एंथम सॉन्ग सुन खड़े हो जाएंगे रौंगटे

WEB SERIES: सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' का एंथम सॉन्ग सुन खड़े हो जाएंगे रौंगटे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' आगामी हफ्तों में रिलीज होने के लिए तैयार है। शो के ट्रेलर ने दमदार विज्युल के साथ दर्शकों के मन में उत्सुकता बढ़ा दी है। इस सीरिज के तहत 1942 से भारतीय सेना के संघर्षों को दर्शाने के लिए रीक्रिएट किया गया है। वहीं अब कबीर खान की सीरिज का एंथम सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस गीत का नाम "आजादी के लिए" है और इसे प्रीतम ने कंपोज किया है। वहीं अरिजीत सिंह और तुषार जोशी की आवाज ने इस गाने को मंत्रमुग्ध बना दिया है। इस गाने को श्लोक लाल और कौसर मुनीर ने लिखा है। 

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर यह एंथम शेयर करते हुए लिखा कि, 'मेरी नस नस बहे तू वतन, मेरी नस नस कहे ऐ वतन। जो लड़े आजादी के लिए, ये फ्रीडम एंथम उनके नाम।'

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस श्रृंखला को भारत में निर्मित अब तक का सबसे बड़ा ओटीटी शो माना जा रहा है। प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, शो को भारत, सिंगापुर और थाईलैंड में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था।

यह श्रृंखला उन स्वतंत्रता सेनानियों की अनकही कहानी है जिन्होंने भारत की आजादी के लिए मुश्किलों और गोलियों से संघर्ष की जंग लड़ी थी। 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए' दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहां भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था। ये सीरीज 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

कमेंट करें
SfARL