क्या कटरीना का ये फैसला ससुराल वालों को कर देगा खुश? जानिए, क्या कहा विक्की कौशल ने

Will this decision of Katrina make her in-laws happy? Know what Vicky Kaushal said
क्या कटरीना का ये फैसला ससुराल वालों को कर देगा खुश? जानिए, क्या कहा विक्की कौशल ने
विक्की-कटरीना Wedding bells क्या कटरीना का ये फैसला ससुराल वालों को कर देगा खुश? जानिए, क्या कहा विक्की कौशल ने

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल 10 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है, जिसे लेकर कई बार दोनों को एक-दूसरे के घर स्पॉट किया जा चुका है। शादी के पहले हर लड़की की तरह कटरीना भी अपने ससुराल वालों को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया ,जिसे सुनकर उनके ससुराल वाले ही नहीं बल्कि विक्की कौशल के फैन भी खुश हो गए है।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding — Everything we know, so far | GQ  India

दरअसल, अभिनेत्री ने पंजाबी सीखने का फैसला किया है। ये बात तो, आप जानते है कि, विदेशी बहु कटरीना की शादी पंजाबी मुंडे विक्की कौशल से हो रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया की मानें तो, शादी से पहले कटरीना पंजाबी सीख रही है। ताकि उनके और ससुराल वालों के बीच आसानी से बातचीत हो सके। पंजाबी सीखने का फायदा कटरीना को अपने एक्टिंग करियर में भी होगा। जब ये खबर फैंस को सामने आई तो, वो काफी खुश हुए।

Katrina Kaif will be the most gorgeous Bollywood bride, here's proof! -  Times of India

कब जाएंगे विक्की-कटरीना राजस्थान?
रिपोर्ट्स की मानें तो, विक्की और कटरीना की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में एक होटल में होगी, जिसके लिए शुक्रवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बैठक की और ओमिक्रॉन के खतरे के बीच सुरक्षित शादी होने की तैयारियों पर चर्चा भी की। बता दें कि, 6 दिसंबर को विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने परिवार के साथ राजस्थान रवाना हो जाएंगे और 7 दिसंबर से शुरु होगा प्री वेडिंग फेस्टिविटीज। एक्टर्स ने अपने वेडिंग प्लानर्स के साथ कई बार मीटिंग करके पूरे सिस्टम के साथ शादी, मेहंदी और संगीत की रस्मों को लेकर तैयारियां की है। 

म्हणून विकी व कतरिनाला लीक होऊ द्यायचा नाही लग्नाचा एकही फोटो... चर्चा तर  हीच...!! - Marathi News | vicky kaushal katrina kaif wedding couple sell  photo rights in millions | Latest bollywood

शादी की थीम
विक्की और कटरीना ने अपनी शादी के लिए एक थीम डिसाइड किया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मेहंदी की थीम "गोल्ड, व्हाइट, Beige, Ivory होगी"। वहीं संगीत की थीम "Bling" होगी और शादी की थीम "Pastel Sorbet" होगी। 

 

Created On :   4 Dec 2021 8:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story