comScore

Praise: जावेद अख्तर ने ​देखी 'थप्पड़', बताया इस फिल्म को 'मील का पत्थर'

Praise: जावेद अख्तर ने ​देखी 'थप्पड़', बताया इस फिल्म को 'मील का पत्थर'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' ​सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को सभी जगह से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी तापसी की तारीफ की और इस फिल्म को एक बेहतरीन फिल्म बताया। सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म को देखकर मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर ने भी अपनी राय दी और फिल्म की तारीफ की। 

जावेद ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि 'आज मैंने मौजूदा दौर की सबसे संवेदनशील और सामाजिक प्रासंगिक फिल्मों में से एक 'थप्पड़' देखी। ये काफी अच्छी तरीके से फिल्माई जाने वाली फिल्म है। फिल्म के लेखक, निर्देशक क्रू और कलाकारों को भारतीय सिनेमा की मील का पत्थर साबित होने वाली फिल्म बनाने के लिए मेरी बधाइयां...'

यह भी पढ़े: महिला के स्वाभिमान और अस्तित्व की कहानी है '​थप्पड़', जरुर देखें फिल्म

ऐसी है फिल्म की कहानी
बता दें तापसी स्टारर ​इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। इस फिल्म में उनके साथ पवेल गुलाटी, दिया मिर्जा, कुमुद मिश्रा, राम कपूर, रत्ना पाठक शाह, तनवी आजमी जैसे कलाकार हैं। फिल्म की कहानी 'थप्पड़' पर आधारित है कि कैसे समाज में किसी पुरुष का स्त्री को थप्पड़ मारना एक आम बात बन गई है। तापसी की यह फिल्म पुरुष प्रधान समाज पर एक करारा थप्पड़ है। जिसे चारों ओर से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

कमेंट करें
6OQS7