Announcement: दो हफ्ते बाद रिलीज होगा 'लोका', हनी सिंह ने वीडियो शेयर कर बताया

Yo Yo Honey Singh New Single Release Song Date Will Be Announced In Just Two Weeks!
Announcement: दो हफ्ते बाद रिलीज होगा 'लोका', हनी सिंह ने वीडियो शेयर कर बताया
Announcement: दो हफ्ते बाद रिलीज होगा 'लोका', हनी सिंह ने वीडियो शेयर कर बताया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। आइकॉनिक संगीतकार यो यो हनी सिंह ने हाल ही में एक पोस्टर के साथ प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था। जिसमें यो यो ने अपने नवीनतम गीत "लोका" की घोषणा की थी। अब, जब हम उनके अगले सिंगल का इंतजार कर रहे है, ऐसे में संगीतकार ने एक वीडियो साझा किया है। जिसमें यो यो ने सूचना दी है उनके अगले सिंगल रिलीज तारीख की घोषणा महज दो सप्ताह में की जाएगी!

रैपर ने अपने प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए यह वीडियो साझा किया है और लिखा कि " लोका की रिलीज डेट जल्दी ही अनाउंस की जाएगी, बहुत जल्दी! @tseries.official #Loca #YoYoHoneySingh #YoYoNewSingh”

इस वीडियो में हनी सिंह एक कॉन्सर्ट के बीच प्रशंसकों से घिरे नज़र आ रहे है जहां संगीतकार ने व्यक्तिगत रूप से यह घोषणा की है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार द्वारा निर्मित, बॉबी सूरी और हनी सिंह द्वारा सह-निर्मित, संगीत वीडियो बेन पीटर्स द्वारा निर्देशित है।

कोलकाता में दिया लाइव परफॉर्मेंस
हाल ही में, रैपर ने 2 लाख से अधिक की भीड़ के साथ कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस दी थी, जो यो यो के प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ा दिन था क्योंकि सभी का उत्साह अपने चरम पर था। इस इवेंट के दौरान, सुपर उत्साहित प्रशंसकों का जोश सातवें आसमान पर था, जहां हनी सिंह ने अपने गानों के साथ स्टेज पर आग ली थी।

यह भी पढ़े:  "जोकर" फिनिक्स ने बचाई तीन दिन के बछड़े की जान, दिल छू लेगी उनकी ये बात

हनी का हर सॉन्ग होता है खास
हर सिंगल रिलीज़ के साथ, यो यो हनी सिंह के प्रशंसको का उत्साह निश्चित रूप से अपने चरम पर हैं क्योंकि रैपर का हर गाना मनोरंजन और मस्ती से भरपूर होता है, जो हर बार युवाओं के बीच एक खास जगह बना लेता है!

Created On :   22 Feb 2020 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story