क्राइम थ्रिलर फिल्म: निम्रत कौर चाहती हैं कि 'सजिनी शिंदे...' में उनका किरदार 'आईजीटी 10' प्रतियोगी की तरह गा सके

निम्रत कौर चाहती हैं कि सजिनी शिंदे... में उनका किरदार आईजीटी 10 प्रतियोगी की तरह गा सके
अभिनेत्री ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनका किरदार 'बेला बारूद' गा सके

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' में अभिनेत्री निम्रत कौर पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनका किरदार 'बेला बारूद' गा सके। निम्रत टैलेंट रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 10 के मंच की शोभा बढ़ाएंगी। अभिनेत्री नागालैंड के 'महिला बैंड' के 'अजीब दास्तां है ये' और 'कैसी है ये पहेली' के प्रदर्शन से प्रभावित हुईं। इस वीकेंड शो को अपने 'टॉप 6' फाइनलिस्ट मिल जाएंगे। वहीं 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' के कलाकार भाग्यश्री, निम्रत और राधिका मदान सेमी-फाइनल को मनोरंजक बनाने के लिए शामिल होंगी।

बैंड की अनूठी शैली और व्यक्तिगत स्पर्श में 'अजीब दास्तां है ये' और 'कैसी है ये पहेली' जैसे सदाबहार क्लासिक्स की प्रस्तुति हर किसी को उनकी प्रतिभा से आश्चर्यचकित कर देगी। उनके प्रदर्शन से बेहद प्रभावित निम्रत ने कहा, "मैं आप सभी के बारे में क्या कह सकती हूं? आप लोगों में बहुत प्रतिभा है और आपकी आवाज बहुत सुंदर है। हमें इतना मजेदार प्रदर्शन देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आप लोगों को सुनकर हमें बहुत अच्छा लगा।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं यह भी बताना चाहूंगी कि मैं फिल्म 'सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो' में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही हूं। मैंने इसका पूरा आनंद लिया। मेरे किरदार का रवैया बहुत मजबूत है और वह कभी किसी को यह सोचने का मौका नहीं देती कि वह बहुत तेज है और जब वह कमरे में प्रवेश करती है तो तूफान की तरह आती है।'' निम्रत ने आगे कहा, "मैं चाहती हूं कि फिल्म में मेरा किरदार 'बेला बारूद' भी गा सके। आप लोगों में बहुत अच्छी प्रतिभा है। मेरा मतलब है, आप वास्तविक जीवन में पुलिसकर्मी हैं, इसलिए आप सभी को और आपके जुनून को सलाम। मुझे बहुत मजा आया।"

उनकी गायन शैली से मंत्रमुग्ध होकर भाग्यश्री ने कहा, "मैं कहना चाहूंगी कि आपके द्वारा चुने गए दो गाने काफी अनोखे हैं और चयन काफी दिलचस्प है। 'अजीब दास्तां है ये' और 'कैसी है ये पहेली' आपके लिए बहुत उपयुक्त हैं।" तारीफों के पुल बांधते हुए जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, “सबसे पहले, मैं कहना चाहूंगी कि महिला बैंड आज बेहद खूबसूरत लग रहा है। महिला बैंड विभिन्न लोकप्रिय गीतों को अपने अंदाज में प्रस्तुत करने के लिए बहुत प्रयास करते हैं। इसके लिए उन्हें सलाम।"

शिल्पा ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने जो प्रयास किया, वह आश्चर्यजनक है। उनकी आवाज में एक अनोखा स्पर्श है। यहां तक कि जब वे दुखद गीत गाते हैं, तब भी उनकी आवाज में वह विशिष्टता बनी रहती है, और मुझे महिला बैंड की यह खूबी बहुत पसंद है। इसलिए, हमें वास्तव में इस प्रयास की सराहना करनी चाहिए।'' यह शो सोनी पर प्रसारित होता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Oct 2023 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story