मनोरंजन: पंकज त्रिपाठी ने 'कड़क सिंह' को सबसे खास प्रोजेक्ट बताया

पंकज त्रिपाठी ने कड़क सिंह को सबसे खास प्रोजेक्ट बताया
  • आगामी फिल्म 'कड़क सिंह' में पंकज त्रिपाठी भूलने की बीमारी से पीड़ित एक व्यक्ति के रूप में नजर आएंगे
  • एक्टर ने कहा कि निर्देशन से लेकर कलाकारों और संगीत तक, फिल्म से जुड़ी हर चीज खास है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता पंकज त्रिपाठी, जिन्हें आगामी फिल्म 'कड़क सिंह' में भूलने की बीमारी से पीड़ित एक व्यक्ति के रूप में देखा जाएगा, ने इसे सबसे 'विशेष परियोजनाओं' में से एक कहा है। उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट और इसके बारे में बताया कि निर्देशन से लेकर कलाकारों और संगीत तक, फिल्म से जुड़ी हर चीज खास है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, पंकज को एके श्रीवास्तव के रूप में देखा जाएगा, जो भूलने की बीमारी से पीड़ित है जो अपनी याददाश्त वापस पाने की कोशिश करते समय झूठ के जाल में फंस जाता है। चल रहे 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में निर्माताओं ने उद्घाटन समारोह में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया। साथ ही रिलीज से पहले 'गाला प्रीमियर' के तहत 'कड़क सिंह' का विश्व प्रीमियर भी किया।

“आईएफएफआई में खचाखच भरे सभागार के बीच ‘कड़क सिंह’का विश्व प्रीमियर देखना सम्मान की बात थी। यह पहली बार था जब मैंने शुरू से अंत तक फिल्म देखी और मैं अपने आंसू नहीं रोक सका।'' उन्होंने कहा कि 'कड़क सिंह' उन सबसे खास प्रोजेक्ट्स में से एक है जिसका वह हिस्सा रहे हैं। “इसकी पटकथा और निर्देशन से लेकर इसके कलाकारों और संगीत तक, फिल्म के बारे में सब कुछ विशेष है, इसलिए खड़े होकर तालियां बजाना और दर्शकों का इतना प्यार पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है।”

'ताशकंद फाइल्स' अभिनेता ने कहा: "यह फिल्म के प्रचार चरण के लिए एक उत्साहजनक शुरुआत रही है।" फिल्म में पंकज, संजना सांघी, पार्वती थिरुवोथु, जया अहसन, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव जैसे कलाकार एक साथ नजर आएंगे। इसका प्रीमियर 8 दिसंबर को जी5 पर होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Nov 2023 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story