राघव-परिणीति वेडिंग: परिणीति और राघव के 'हल्दी' रस्म की तस्वीरें आई सामने, इंटरनेट पर हो रही वायरल

परिणीति और राघव के हल्दी रस्म की तस्वीरें आई सामने, इंटरनेट पर हो रही वायरल
  • 24 सितंबर को उदयपुर के 'लीला पैलेस' में हुई थी परिणीति और राघव शादी
  • शादी के बाद लगातार एक के बाद तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को उदयपुर के 'लीला पैलेस' में शादी रचाई थी। शादी के बाद लगातार एक के बाद तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। इस कड़ी में परिणीति और राघव के 'हल्दी' समारोह की फोटो सामने आई है।

फोटो में परिणीति मुस्कुरा रही हैं और राघव चड्ढा बगल में बैठे हैं। एक्ट्रेस ब्राइट पिंक कलर के आउटफिट में दिख रही हैं। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ मैचिंग एथनिक जैकेट पेयर की थी, जिस पर मिनिमल गोल्डन कढ़ाई है। उन्होंने व्हाइट हेयरबैंड और बड़े गोल्डन झुमकों से अपने लुक को पूरा किया।

वहीं, राघव उनके बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना है। उनके हल्दी लगी है। वे अपने दोस्तों और परिवार से घिरे हुए बैठे हैं। फोटो परिणीति के एक फैन पेज द्वारा साझा की गई थी। इससे पहले, शुक्रवार को परिणीति ने अपने सोशल मीडिया परवेडिंग सेरेमनी से एक स्पेशल क्लिप साझा की थी।

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ''मेरे पति के लिए, सबसे महत्वपूर्ण गाना जो मैंने गाया है... 'तेरी ओर चलना, बारात से छिपना' ये शब्द गाना... मैं भी क्या कहूं..ओ पिया, चल चलें आ।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 Sep 2023 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story