राघव चड्ढा व परिणीति ने अपनी शादी से पहले स्वर्ण मंदिर में की सेवा

राघव चड्ढा व परिणीति ने अपनी शादी से पहले स्वर्ण मंदिर में की सेवा
अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के अंदर सेवा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और उनके मंगेतर राघव चड्डा, जो आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के अंदर सेवा करते देखा गया। हाल ही में मंदिर में अपनी शादी के लिए आशीर्वाद मांगते हुए, परिणीति को बर्तन धोते हुए और पवित्र परिसर में सेवा कर रहे कुछ अन्य लोगों से बात करते हुए देखा गया।

राघव चड्ढा भी ऐसा ही करते दिखे, दोनों प्लेटें धो रहे थे। परिणीति ने हल्के पीले रंग का कुर्ता सलवार और सिर पर दुपट्टा डाला हुआ था, जबकि राघव चड्डा ने सफेद कुर्ता और पायजामा और ग्रे नेहरू जैकेट पहना हुआ था और अपना सिर पवित्र निशान साहिब के प्रतीक के साथ भगवा कपड़े से ढका हुआ था।

इस कपल की सगाई 13 मई, 2023 को हुई और उनकी सगाई पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, पंजाब के सीएम भगवंत मान और आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जैसे कई हाई प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए।

एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्म 'कोड नेम: तिरंगा' और 'ऊंचाई' में देखा गया था। अब वह फिल्म 'चमकीला' और 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' में नजर आएंगी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 July 2023 11:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story