रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की शर्टलेस हॉट तस्‍वीर

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की शर्टलेस हॉट तस्‍वीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (आरआरकेपीके) की रिलीज के लिए अभिनेता रणवीर सिंह पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने सोमवार को अपने प्रशंसकों के लिए अपनी एक हॉट तस्वीर साझा की।

रणवीर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रॉकी के रूप में नजर आएंगे। स्‍टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक शर्टलेस मिरर सेल्फी साझा की, जिसमें वह अपने वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए देखे जा सकते हैं। उन्होंने गोल्‍डन रंग की पैंट, गोल्‍डनब्रेसलेटऔर काला धूप का चश्मा पहना हुआ है।

फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट हैं। यह जोड़ी अपने रोमांटिक ड्रामा के प्रमोशन के लिए आज वडोदरा में है। इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह 28 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2023 5:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story