मनोरंजन: 'सैम बहादुर' में विक्की के अभिनय से बेहद प्रभावित हैं सचिन तेंदुलकर

सैम बहादुर में विक्की के अभिनय से बेहद प्रभावित हैं सचिन तेंदुलकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सचिन तेंदुलकर के फिल्‍म 'सैम बहादुर' देखने को लेकर अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि वह अपने 'बचपन के हीरो' सचिन तेंदुलकर की फिल्‍म को लेकर की गई प्रतिक्रिया को जीवन भर याद रखेंगे। 'सैम बहादुर' महान फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है। फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान सचिन को एक वीडियो में पपराजी से यह कहते हुए देखा जा सकता है, "बहुत अच्छी फिल्म है, जरूर देखियेगा। मैं विक्की के अभिनय से बहुत प्रभावित हुआ। देख के ऐसा लगा कि असल में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ हमारे सामने हैं। बॉडी लैंग्वेज अविश्वसनीय थी। अगर आप हमारे देश का इतिहास जानना चाहते हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। यह हर पीढ़ी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"

विक्की ने इंस्टाग्राम पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन के साथ एक खुशनुमा फोटो साझा की, जिसमें अभिनेता को काली लंबी आस्तीन वाली टी शर्ट और डेनिम में देखा जा सकता है। सचिन ने नीली शर्ट और क्रीम रंग की पैंट पहनी हुई है। विक्की ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ''मेरे बचपन के हीरो ने आज मेरी फिल्म देखी। आपके शब्दों के लिए धन्यवाद सचिन तेंदुलकर सर, मैं उन्हें जीवन भर याद रखूंगा।'' एक्टर ने अपने पोस्ट को 'बंदा' गाने का म्यूजिक दिया है। सैयामी खेर ने पोस्ट पर टिप्पणी की और कहा, "सबसे खास" कॉमेडियन जाकिर खान ने पोस्ट पर लाल दिल वाले इमोजी डाले। आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Dec 2023 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story